सूर्यकुमार यादव ने बाबर आज़म को पछाड़ा, हार्दिक की रैंकिंग में भी जबरदस्त सुधार

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इंडियन इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउन्सिल (ICC) टी20 रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। बुधवार (21 सितम्बर) को जारी की गई रैंकिंग में सूर्यकुमार एक पायदान की छलांग लगाकर 780 रेटिंग प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर पहुंचे।

खास बात ये है कि सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तानी कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ बाबर आजम को पीछे छोड़ दिया है। इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी20 में नाकाम रहे बाबर चौथे नंबर पर लुढ़क गए हैं। उनके रेटिंग प्वाइंट 771 हैं। वहीं, दूसरी तरफ बाबर आजम इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में 24 गेंदों में केवल 31 रन बना सके। उनका स्ट्राइक रेट एक बार फिर 130 से कम रहा। तेज शुरुआत के बाद बाबर फिर फंसे हुए नज़र आए। अंत में पाकिस्तान की टीम 158 रन ही बना पाई और मुकाबला हार गई। 

टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने भी ICC टी20 रैंकिंग में दो स्थानों की छलांग लगाई है। पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 30 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाए। इस प्रदर्शन के साथ ही पंड्या अब शीर्ष 5 टी20 ऑलराउंडर में आ गए हैं। उन्होंने मैक्सेवल और जे जे स्मिट को पछाड़कर 5वें पायदान पर जगह बना ली है।

'अपने पुराने फॉर्मेट में लौटेगी IPL...', BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कर दिया ऐलान

Ind W Vs Eng W: हरमनप्रीत ने अंग्रेज़ गेंदबाज़ों के धागे खोल दिए.., बुरी तरह हारी इंग्लैंड

कबड्डी खिलाड़ियों का खाना शौचालय में रखे जाने पर वायरल हुआ वीडियो, और फिर...

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -