इंस्टाग्राम हैक होते ही डिलीट हो गए थे ईशा गुप्ता के सारे फोटोज, रिएंट्री पर डाली बोल्ड फोटो
इंस्टाग्राम हैक होते ही डिलीट हो गए थे ईशा गुप्ता के सारे फोटोज, रिएंट्री पर डाली बोल्ड फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. वह हर दिन कोई ना कोई ऐसी बोल्ड फोटो अपडेट कर ही देती हैं जो उनके फैंस को पागल करने में आगे रहती हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि ईशा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इसी के साथ ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही ईशा का अकाउंट कई बार हैक किया गया. जिसके चलते उनका सारा पोस्ट डिलीट हो गया. वहीं अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद ईशा गुप्ता ने दी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

अब इसी क्रम में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है जो फैंस की नींद उड़ा ले गयी है. जी दरअसल सारे फोटो डिलीट होने के बाद अब एक्ट्रेस ने पहली फोटो शेयर कर दी है. आप देख सकते हैं इस फोटो में ईशा का जलवा देखते ही बन रहा है. वहीं इस फोटो में ईशा ने ब्लू कलर की डेनिम जैकेट को पहना रखा है और उनकी बोल्डनेस देख कर होश उड़ने वाले है. वैसे ईशा की ये फोटो देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं और उनसे पोस्ट डिलीट करने की वजह पूछ रहें हैं.

फैंस को उनकी ये फोटो जमकर पसंद आ रही है और हर कोई उनकी तारीफों में लगा हुआ है. आप जानते ही होंगे ईशा के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं और इससे पहले ईशा ने सभी को इस बारे में जानकारी दी थी पिछले 3 दिनों में उनके अकाउंट को कई बार हैक किया गया, लेकिन अब चीजें कंट्रोल में आ चुकीं हैं.

लॉकडाउन में पति से परेशान पत्नी ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर ने बताया बेस्ट प्लान

मां के शव के पास खेलते बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख़

टिड्डी विवाद पर भड़कीं ज़ायरा वसीम, कहा- 'मैं अब एक्ट्रेस नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -