फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने दी थी ईशा गुप्ता को गाली, किया चौकाने वाला खुलासा
फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने दी थी ईशा गुप्ता को गाली, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा ईशा गुप्ता हमेशा सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। आजकल ईशा को उनके फोटोज के चलते ही जाना जाता है और पसंद भी किया जाता है। ईशा साल 2012 से अभिनय कर रही हैं और कई लोकप्रिय फिल्मों का हिस्सा रही हैं। लेकिन अभिनेत्री के साथ फिल्मों के सेट पर कुछ अप्रिय अनुभव हुए हैं जिसको उन्होंने हाल ही में साझा किया है। ईशा ने हाल ही में एक घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म सेट पर एक निर्देशक ने उन पर बिना किसी गलती के देर से आने का आरोप लगाया था।

एक वेबसाइट से बात करते हुए ईशा ने कहा, 'दो बार अपमानित होने के बाद वह सेट से बाहर चली गईं।' उन्होंने कहा, 'उन्होंने हिंदी में कुछ कहा और मैंने उनकी तरफ देखा, और वह ऐसा है, 'तुम देर से आए। मैं तब भी बहुत शांत थी क्योंकि आम तौर पर, मैं शांत हूं। मैं ऐसी ही हूं, लेकिन मैंने कहा मुझे देर नहीं हुई। मैं आप सभी से पहले यहां रहीं हूँ, मैं यहां शूटिंग के समय से पहले थी। उस समय पोशाक में एक समस्या थी क्योंकि वह बदली नहीं थी और मैंने कहा यह मेरी गलती नहीं है। उसके बाद उसने मुझे गाली दी। बस इतना ही काफी था मेरे लिए। वहीं दूसरी बार जब उसने फिर यह कहा, तो मैंने उसे वही बात बताई, जो उसने मुझसे कहा था।"

आगे उन्होंने कहा कि 'मैंने निर्देशक से कहा कि वह उससे बात न करे या उसका अनादर न करे। उसके बाद मैंने अपने बालों से रोलर्स उतार दिए, और अपनी कार में उसी पोशाक में चली गई जो मैंने पहनी थी। मुझे कार्यकारी निर्माता और निर्माताओं के फोन आए, जो मुझसे माफी मांगना चाहते थे। लेकिन मैं केवल निर्देशक से माफ़ी चाहती है, उसने दो दिन बाद माफ़ी मांगी। इसके बाद मैं सेट पर वापस आ गई।' आपको बता दें कि अब तक ईशा रुस्तम, जन्नत 2, कमांडो 2 में दिख चुकीं हैं।

सब्यसांची मुखर्जी ने उड़ाया पवित्र मंगलसूत्र का मजाक, भड़के यूजर्स

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का नया गाना

आर्यन खान को जमानत ना मिलने से बहुत दुःख में हैं ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -