आर्यन खान को जमानत ना मिलने से बहुत दुःख में हैं ऋतिक रोशन

आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में बंद है और उन्हें जमानत मिलना मुश्किल हो रही है। आर्यन के जेल में होने से उनके पिता और एक्टर शाहरुख खान काफी परेशान हैं। वह सदमे में हैं और जल्द से जल्द अपने बेटे को बाहर देखना चाहते हैं। अब आज बॉम्बे हाई कोर्ट में फिर से आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। हालाँकि इससे पहले कई बार आर्यन की जमानत याचिकाएं मजिस्ट्रेट और सेशंस कोर्ट में खारिज हो चुकी हैं। अब आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई का तीसरा दिन है और आज आर्यन को जमानत मिलेगी या नहीं यह तय नहीं है। हालाँकि इस बीच आर्यन के दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स उनकी रिहाई की कामना कर रहे हैं।

इन सभी के बीच आज एक बार फिर एक्टर ऋतिक आर्यन खान का सपोर्ट करते नजर आए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शाहरुख के बेटे की जमानत के लिए हो रही देरी को बेहद दुखद बताया है। आप देख सकते हैं ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सीनियर जर्नलिस्ट फे डिसूजा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट दुष्यंत दवे के साथ आर्यन जमानत केस पर चर्चा कर रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो में सीनियर एडवोकेट कुछ चौंकाने वाली बातें सामने रखते हैं और इसी को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- 'अगर यह सच है तो वाकई दुखद है।'

आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले भी ऋतिक रोशन खुलकर आर्यन का सपोर्ट कर चुके हैं। वैसे केवल ऋतिक ही नहीं बल्कि उनके अलावा उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान और कोरियोग्राफर फराह खान, हंसल मेहता जैसे कई स्टार्स शाहरुख के मुश्किल वक्त में उनके साथ आ चुके हैं।

'आज बालासाहब ठाकरे होते तो...', समीर वानखेड़े की पत्नी ने लिखा CM उद्धव को पत्र

समीर वानखेड़े को मिली Z+ सुरक्षा, संजय राउत बोले- 'महाराष्ट्र सरकार पर उंगली उठाने वालों को मिलती है'

महिला किसान प्रदर्शनकारियों की मौत पर भड़के राहुल गाँधी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -