रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का नया गाना

सत्यमेव जयते 2 फिल्म का इंतज़ार फैंस को बेताबी से है। यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का दमदार ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जिसे फैंस का खूब प्यार मिला। वही अब ट्रेलर के बाद फिल्म का एक गाना रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। यह गाना निर्माताओं ने आज रिलीज किया है। यह फिल्म का पहला गाना "मेरी जिंदगी है तू'' है जो जारी किया गया है। इस गाने में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार दिख रहे हैं और यह गाना इस साल का सबसे बेस्ट रोमांटिक गीत साबित होगा। इस गाने के मुख्य किरदार जॉन और दिव्या है और इस गाने में दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाई गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

दोनों स्टार्स पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों धमाका मचाने वाले हैं। इस गाने को जुबिन नौटियाल और नीति मोहन द्वारा गाया गया है। वहीं यह गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित है। 'मेरी जिंदगी है तू' फिल्म में जॉन अब्राहम का सबसे पसंदीदा गाना है। हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरी जिंदगी गाना आपके दिल को छू जाता है। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे तुरंत ही इस गाने से प्यार हो गया। इस रोमांटिक गाने की शूटिंग के दौरान भी मैंने सेट पर दिव्या के साथ बहुत अच्छा समय बिताया।

मनोज मुंतशिर के शब्दों के साथ जुबिन नौटियाल और नीति मोहन के स्वर , इससे बेहतर कुछ नही हो सकता।'' वहीं दिव्या खोसला कुमार का कहना है, 'मेरी जिंदगी है तू एक ऐसा गीत है जो शुद्ध रोमांस है और हरतरह प्यार से भरा है। यह मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे भावुक और रोमांटिक नंबरों में से एक है और यह निश्चित रूप से आपके दिलो-दिमाग में छा जाएगा!' आप सभी को बता दें कि भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 आने वाले 25 नवंबर 2021को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

सामने आया 'सत्यमेव जयते 2' का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे जॉन अब्राहम

महंगाई का एक और झटका, 14 साल बाद अचानक इतने बढ़ गए माचिस के दाम

महाकाल के रंग में रंगे दिखे अक्षय कुमार, सामने आया OMG 2 का पहला पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -