बोल्ड एन्ड ब्यूटीफुल ईशा हुई 31 की
बोल्ड एन्ड ब्यूटीफुल ईशा हुई 31 की
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रैस ईशा गुप्ता का आज जन्मदिन है. बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता जो की बॉलीवुड के साथ ही साथ मॉडलिंग का भी एक जाना पहचाना नाम रही है. व देखा जाए तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता जिन्होंने मॉडलिंग की दुनिया से अपना करियर शुरू किया था व ईशा गुप्ता ने ‘फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ में हिस्सा लिया और मिस फोटोजेनिक का टाइटल जीता. ईशा का जन्म 28 नवम्बर, 1985 को नई दिल्ली में हुआ.

ईशा ने आज अपने 31 साल भी पुरे कर लिए है. वैसे भी अभिनेत्री ईशा गुप्ता जो कि किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. अभिनेत्री ईशा गुप्ता जिन्होंने फिल्मो में अपने करियर की शुरुआत  फिल्म 'जन्नत 2’ से की थी व अपनी इस फिल्म के द्वारा बॉलीवुड में ईशा ने अपनी जोरदार एंट्री की थी. इसके बाद फिल्म 'राज थ्री डी' में उनके अभिनय की काफी तारीफें हुई.

अभिनेत्री ईशा गुप्ता जिन्होंने की 'चक्रव्यूह' और 'हमशक्ल' फिल्म में भी अपने अभिनय की छाप को छोड़ा है. बॉलीवुड की दूसरी अन्य बोल्ड अभिनेत्रियों की ही तरह अभिनेत्री ईशा भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रह चुकी है. ईशा ने कई प्रसिद्ध मैगजीन्स के लिए भी फोटोशूट को अंजाम दिया है. अभिनेत्री ईशा ने कर्नाटक के मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन से जर्नलिजम किया है. ईशा अभी भी फिल्मो में सक्रिय है.  

अभिनेत्री ने कहा : 'रेप होने के बाद वैसा महसूस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -