अभिनेत्री ने कहा : 'रेप होने के बाद वैसा महसूस नहीं किया'...
अभिनेत्री ने कहा : 'रेप होने के बाद वैसा महसूस नहीं किया'...
Share:

वैसे भी बॉलीवुड में बॉलीवुड सेलिब्रिटी व उनके विवादित बयान हमेशा से ही सुर्खियों में रहे है. चाहे शाहरुख़ हो या फिर आमिर व फिर सलमान ही क्यों न  हो, क्या आपको याद है कि इसी साल जून में सलमान खान ने रेप पर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद ज्यादातर लोग उनके खिलाफ हो गए थे। अब ऐसा ही कुछ स्टेटमेंट दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस नित्या मेनन ने दिया है। दरअसल नित्या की मलयालम फिल्म 'घटना' का तेलुगु वर्जन हाल ही में रिलीज हुआ है.

इसे लेकर ही वो एक इंटरव्यू दे रही थीं। इस दौरान नित्या ने जब कहा कि उनका दो बार रेप हुआ तो वहां मौजूद सब लोग हैरान हो गए। हालांकि, बाद में उन्होंने पूरा मामला लोगों के सामने रखा। नित्या ने बाद में बताया कि वो फिल्म 'घटना' की बात कर रही हैं। फिल्म में एक्टर नरेश ने विलेन का रोल किया है जो दो बार उनका रेप करते हैं.

नित्या ने इसी दौरान एक विवादित बयान भी दे डाला। उन्होंने कहा कि डायरेक्टर ने सीन्स को इतने संवेदनशील तरीके से फिल्माया कि वो अपना रेप होने के बाद भी वैसा महसूस नहीं कर रही थीं जैसा फिल्मिंग के दौरान फील किया उनके इस बयान से कई लोग खफा हैं। इंटरव्यू के दौरान उनका ये बयान लोगों पर एक गलत छवि छोड़ता है। इस तरह का गलत बयान देने के बाद अब नित्या भी विवादों में घिर गईं हैं.

यौन हमले करने वाले को 'नपुंसक' बना दो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -