सोहा के बाद ईशा भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई...
सोहा के बाद ईशा भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई...
Share:

बता दे की जनाब हमारी बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरत बेटी ईशा देओल जो के एक बार फिर से फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी माँ बनने की खबर के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी कई दिनों से बड़े परदे से दूर एक्ट्रेस ईशा देओल तो आपको जरूर याद होगी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट है. जिसकी जानकारी उनकी मां हेमा मालिनी ने पूर्व में ट्वीट कर दी थी. साथ ही सभी बधाई देने वालो को उन्होंने शुक्रिया कहा है.

अब जल्द ही हेमा मालिनी नानी बनने वाली है और इसके लिए वे कितनी खुश है तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है. जानकारी दे दे कि एशा देओल ने पांच साल पहले बिजनेस मैन भरत तख्तानी से शादी की थी. पांच बाद उनका यह पहला बच्चा होगा. इस मौके पर एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा कि अब एशा से यही उम्मीद है कि वे अपना परिवार बढ़ाए और सुखी जीवन जिए. वैसे भी अब एक्ट्रेस ईशा देओल की हाल ही एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

ये फोटो उनकी फ्रेंड शैलार्ना वेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, 'Sonography double date!! Both the babies are kicking around just like their moms hahaha! @esha_takhtani #preggersbff #secondtrimester #goodluckhusbands'. ईशा शादी के पांच साल बाद प्रेग्नेंट हुईं हैं. बता दे कि एशा देओल ने अभी तक धूम,आंखें' और 'कैश' जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है. तो आइये हम आपको दिखते है उनकी कुछ ख़ास तस्वीरें ...

 

अजय ने अक्षय का दिल तोड़ा, उन्हें कही का ना छोड़ा...

फ्रेंड्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आई दबंग गर्ल...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -