कमला हैरिस को लेकर एरिक ट्रम्प ने कही ये बात
कमला हैरिस को लेकर एरिक ट्रम्प ने कही ये बात
Share:

राज्यों में राष्ट्रपति पद के लिए लड़ाई काफी तेज हो गई है। इस पंक्ति में, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे एरिक ट्रम्प ने दावा किया है कि डेमोक्रेटिक पार्टी के उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कमला हैरिस पूरी तरह से भारतीय-अमेरिकी समुदाय से दूर हो गई हैं। 55 वर्षीय हैरिस पहले अश्वेत, अफ्रीकी-अमेरिकी और भारतीय मूल के व्यक्ति हैं जिन्हें किसी प्रमुख राजनीतिक दल ने अपने उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में चुना है।

एरिक ने ट्रम्प के लिए भारतीय आवाज़ों के औपचारिक लॉन्च पर इस सप्ताह की शुरुआत में अटलांटा में आयोजित एक कार्यक्रम में हैरिस पर खुद को समुदाय से नहीं जोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्रम्प के लिए भारतीय आवाज़ों के लिए अपने संबोधन में कहा था, 'आप सिर्फ कमला हैरिस को देखें। कमला हैरिस भारतीय मूल की हैं और वह समुदाय से पूरी तरह से दूर हैं। मुझे लगता है कि भारतीय समुदाय यह जानता है। और आप जानते हैं, वह भारतीय वंश के बारे में नहीं कह रही है। वास्तव में, वह सटीक विपरीत कह रही है। ' एरिक ने भारतीय-अमेरिकी समुदाय से विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन और उनके चल रहे साथी हैरिस के खिलाफ अपने पिता का समर्थन करने और फिर से चुनाव करने का आग्रह किया।

उन्होंने आगे कहा, 'आप देखिए कि यह पार्टी किस मकसद से खड़ी हुई है। आप देखते हैं कि संगठित धर्म की कमी के लिए कट्टरपंथी वामपंथी क्या खड़ा करते हैं। वे व्यवसायों के बाद जाना चाहते हैं। वे उन तरीकों से करों में वृद्धि करना चाहते हैं जिन्हें कभी संभव नहीं माना गया है। और आपके पास अभी इस कमरे में बहुत सारे व्यवसाय के मालिक हैं। ' डेमोक्रेटिक पार्टी के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में हैरिस की नियुक्ति से भारतीय-अमेरिकी समुदाय में उत्तेजना पैदा हुई है। हालाँकि, समुदाय के कई सदस्यों ने उसकी कई नीतियों और बिडेन अभियान पर अपनी आशंका व्यक्त की है।

चीनी सैनिकों को पांगोंग त्सो के इस क्षेत्र में देखा गया, अधिकारीयों ने की पुष्टि

आगामी चुनावों की तैयारी में जुटे ट्रम्प और बिडेन

इस कारण गई न्यायमूर्ति रूथ बडर गिन्सबर्ग की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -