आगामी चुनावों की तैयारी में जुटे ट्रम्प और बिडेन
आगामी चुनावों की तैयारी में जुटे ट्रम्प और बिडेन
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी चुनावों की लड़ाई डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन के बीच रफ्तार पकड़ रही है। मिनेसोटा, पिछली आधी सदी के लिए एक मजबूत नीले राज्य, निकला राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक सक्षम जो Biden के रूप में शुक्रवार को एक निर्विवाद राष्ट्रपति युद्ध का मैदान है कि जल्दी मतदान की शुरुआत के रूप में चिह्नित प्रचार की घटनाओं में कामकाजी वर्ग के मतदाताओं के लिए लड़े। उम्मीदवारों ने मिनियापोलिस के पास राज्य के सबसे अधिक आबादी वाले क्षेत्रों को स्पष्ट करने का निर्देश दिया कि वे ग्रामीण और नीले कॉलर वाले मतदाताओं पर ध्यान केंद्रित करें, जिनमें से कुछ ने 2016 में पहली बार रिपब्लिकन की ओर रुख किया। प्रचार अभियान के लिए, ट्रम्प मिनियापोलिस के उत्तर में लगभग 200 मील (320 किलोमीटर) के बारे में बेमिदजी की ओर जा रहे थे, जबकि बिडेन ने सुपीरियर झील के तट पर और विस्कॉंसिन सीमा के करीब दुलुथ के एक उपनगर में प्रचार किया।

बिडेन ने महामारी को नियंत्रित करने में ट्रम्प की विफलता के खिलाफ लामबंद होकर राष्ट्रपति की हिचकिचाहट का ब्यौरा देते हुए "लापरवाही और स्वार्थ" के रूप में अधिक गंभीर सोशल डिस्टेंसिंग सुरक्षा उपायों को कवर किया, जिसमें बहुत अधिक अमेरिकी जीवन की लागत आई। एक बढ़ई संघ के प्रशिक्षण हॉल में, वह भी अमेरिकी विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए अपनी योजनाओं को दोहराया। "यह समय के लिए अमेरिका में कड़ी मेहनत और धन नहीं इनाम है," बिडेन मोटे तौर पर एक दर्जन पर देख श्रमिकों के साथ की घोषणा की।

पूर्व उप राष्ट्रपति सीनेटर ने कहा, "जब सरकार करदाताओं का पैसा खर्च करती है, तो हमें अमेरिकी श्रमिकों और अमेरिकी आपूर्ति श्रृंखलाओं द्वारा अमेरिकी विकास पैदा करने के लिए बनाए गए अमेरिकी उत्पादों को खरीदने के लिए उस पैसे को खर्च करना चाहिए। उन्होंने अपने पहले कार्यकाल में संघीय धन में $400,000,000,000 निवेश करने का वादा किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अमेरिका में और अधिक उत्पाद बनाए जाएं। पिछले एक सप्ताह में चुनाव की एक श्रृंखला शो बिडेन मिनेसोटा में एक स्थिर नेतृत्व का निर्माण किया है।

दिवंगत जस्टिस रूथ बडर गिन्सबर्ग का हुआ निधन

आखिर क्यों सीरिया में अपनी सेनाएं भेज रहा है अमेरिका ?

कुलभूषण जाधव को नहीं मिलेगा बाहर का वकील, पाक ने ठुकराई भारत की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -