इक्विटीस स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बचत के लिए लॉन्च किया त्रिपक्षीय खाता
इक्विटीस स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बचत के लिए लॉन्च किया त्रिपक्षीय खाता
Share:

अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करने के लिए, इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने 3-इन-1 खाता शुरू किया है, जो अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के वित्तीय उत्पादों में निवेश करने की अनुमति देता है। एक 3-in1 खाता (बचत + व्यापार + डीमैट) एक सुविधाजनक विकल्प है जो ग्राहकों को अपने सभी बैंकिंग और वित्तीय निवेशों को एक इकाई के तहत रखने में मदद करता है। बैंक ट्रेडिंग और डिपॉजिटरी सेवाओं के लिए ब्रोकरेज फर्मों के साथ एक रेफरल व्यवस्था के माध्यम से स्टॉक ब्रोकिंग और डीमैट सेवाएं प्रदान करता है। ये व्यवस्था इक्विटास बचत बैंक ग्राहकों को एक मंच का उपयोग करके निवेश उत्पादों में धन का निवेश करने में सक्षम बनाती है।

शाखा बैंकिंग, देनदारियों, उत्पाद और धन के लिए राष्ट्रपति और कंट्री हेड मुरलीवैद्यनाथन ने कहा, "यह उत्पाद ग्राहकों को इक्विटी, फिक्स्ड डिपॉजिट, सरकारी प्रतिभूतियों और म्यूचुअल फंड उत्पादों सहित निवेश साधनों की अपनी पसंद में निवेश करने के लिए एक सुरक्षित निर्बाध और सुविधाजनक तरीका देता है।"

3-इन-1 खाते के माध्यम से पेश किए गए वित्तीय उत्पादों में प्रत्यक्ष इक्विटी ट्रेडिंग, भविष्य और विकल्प ट्रेडिंग, सभी परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनियों में म्यूचुअल फंड निवेश, एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड, कॉर्पोरेट फिक्स्ड डिपॉजिट, कॉर्पोरेट बॉन्ड, सरकारी बॉन्ड, बीमा उत्पाद, राष्ट्रीय शामिल हैं। पेंशन योजना और प्रारंभिक सार्वजनिक प्रसाद। इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक बैंकिंग आउटलेट्स की संख्या और प्रबंधन और कुल जमा के तहत संपत्ति के मामले में भारत में सबसे बड़ा लघु वित्त बैंक है। इसके वितरण चैनलों में भारत के 15 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 853 बैंकिंग आउटलेट और 322 एटीएम शामिल हैं।

2021 तक Vivo भारत में खोलेगा 650 एक्सक्लूसिव स्टोर

डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट

भारत की क्षमता बड़े पैमाने पर है: लक्ष्मण नरसिम्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -