वित्तीय बाजारों में आईपीओ ने पकड़ी रफ़्तार, 2 नवंबर को स्टॉक एक्सचेंज में करेगी अपनी पहली प्रविष्टि

वित्तीय बाजारों में आईपीओ ने पकड़ी रफ़्तार, 2 नवंबर को स्टॉक एक्सचेंज में करेगी अपनी पहली प्रविष्टि

वित्तीय बाजारों में आईपीओ की कार्रवाई गति पकड़ रही है। यह पिछले सप्ताह 518 करोड़ रुपये के सार्वजनिक निर्गम को बंद करने के बाद था कि इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक अब 27 अक्टूबर को आवंटन के आधार को अंतिम रूप देने की उम्मीद कर रहा है। कंपनी 28 अक्टूबर को एएसबीए खाते से धन वापसी और अनब्लॉक आरंभ करेगी और इक्विटी शेयर करेगी 29 अक्टूबर को हकदार निवेशकों के खातों में जमा करें। कंपनी 2 नवंबर को स्टॉक एक्सचेंज में अपनी पहली प्रविष्टि करेगी।

निवेशक आईपीओ के रजिस्ट्रार केफिन टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड की वेबसाइट पर पांच आसान चरणों में अपने आवंटन की स्थिति की जांच कर सकते हैं। रजिस्ट्रार तीन अलग-अलग लिंक प्रदान करता है- लिंक 1, लिंक 2 और लिंक 3 - और निवेशक आवंटन स्थिति जानने के लिए उनमें से किसी एक पर क्लिक कर सकते हैं। पहले आईपीओ नाम का चयन करें - इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक, और चेक बॉक्स या तो एप्लीकेशन नंबर, डीपीआईडी / क्लाइंट आईडी या पैन नंबर। यदि एप्लिकेशन नंबर विकल्प का उपयोग कर रहे हैं, तो एएसबीए / एनओएन एएसबीए का चयन करें और एप्लिकेशन नंबर दर्ज करें। यदि DPID / Client ID का उपयोग कर रहे हैं, तो NSDL / CDSL का चयन करें और DPID और ग्राहक ID दर्ज करें। यदि स्थायी खाता संख्या का उपयोग करते हैं, तो पैन 4 दर्ज करें) 5 से ऊपर दर्ज कैप्चा दर्ज करें) आवेदन या आवंटन की स्थिति प्राप्त करने के लिए सबमिट पर क्लिक करें। 20-22 अक्टूबर के दौरान सार्वजनिक मुद्दा 1.95 बार सब्सक्राइब किया गया था, जो अब तक 2020 में लॉन्च किए गए सभी आईपीओ से कम है। 

आईपीओ में 280 करोड़ रुपये का एक ताजा मुद्दा और आरबीआई के मानदंडों का पालन करने के लिए प्रमोटर इक्विटास होल्डिंग्स द्वारा 7.2 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव शामिल था।

ग्लैंड फार्मा को आईपीओ जारी करने के लिए सेबी की मिली मंजूरी

टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

ANT समूह ने शेयर कीअब तक की सबसे बड़ी तय कीमत