बिन बाप की बच्ची का सहारा बना ये मशहूर अभिनेता
बिन बाप की बच्ची का सहारा बना ये मशहूर अभिनेता
Share:

बी-टाउन इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी दरियादिली के लिए भी पहचाने जाते है। ये स्टार्स ना सिर्फ अपनी बढ़िया एक्टिंग के चलते दर्शकों का दिल जीतते हैं बल्कि असल जिंदगी में भी कुछ ऐसा कर देते हैं जो उनकी वाहवाही करने लग जाता है। ऐसा ही कुछ पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी किया है जिसकी तारीफ हर तरफ होने लगी है।

दरअसल, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने केरल की एक होनहार छात्रा के लिए सहायता का हाथ बढ़ाया है अल्लू अर्जुन ने जिस मुस्लिम लड़की की पढ़ाई का खर्चा भी उठाने का एलान कर दिया है, उसने हाल ही में पिता को खोया है। लड़की के पिता का निधन कोरोना से हुआ है। अल्लू अर्जुन ने छात्रा को सहायता का आश्वासन भी दे दिया है।  लड़की नर्स बनना चाह रही है। इसका कोर्स चार सालों का होता है। अब उस लड़की की पढ़ाई का पूरा खर्च अल्लू अर्जुन ने उठाने का फैसला ले लिया। इस बारे में केरल के अल्लपुझा जिले के जिलाधिकारी वी आर कृष्णा तेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए से इस बारे में अवगत भी करवा दिया है।

जिलाधिकारी ने लिखा-'एक मुस्लिम लड़की उनसे मिलने आई ताकि वह उनसे सहायता भी मांग सकते है। लड़की ने 12वीं में 92% अंक प्राप्त कर लिया है । वह नर्स बनना चाहती है और आगे की पढ़ाई जारी रखना चाहती है लेकिन वित्तीय परिस्थितियां ठीक न होने की वजह से वह आगे पढ़ाई जारी नहीं रखा पा रही थी। उसके पिता का भी कोरोना से देहांत हो गया।' जिलाधिकारी ने आगे लिखा-'हमें लड़की की आंखों में उम्मीद और आत्म विश्वास नजर आया इसलिए हमने वी आरफॉर एलेप्पी परियोजना के रूप में सभी तरह की सहायता सुनिश्चित करने का निर्णय कर लिया। लड़की एक नर्स बनने की इच्छा रखती है और आखिरकार जिले के एक निजी कॉलेज में उसका एडमिशन भी हो चुका है। आगे फिर पैसों की परेशानी थी इसके लिए हमने साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन से सहायता की मांग की। अल्लू अर्जुन ने जैसे ही पूरा मामला सुना वह एक वर्ष के बजाय 4 वर्ष के लिए छात्रावास की फीस सहित पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाने के लिए तैयार हो गए। मुझे उम्मीद है कि ये लड़की आगे कामयाबी हासिल होने वाली है।'

काम की बात करें तो अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 शूटिंग करने में लगे हुए है। सुनने में आया है कि मूवी की शूटिंग पूरी होने से पहले ही मेकर्स ने ओवरसीज थियेट्रिकल राइट्स की बिक्री की डील कर रही है। ये डील 80 करोड़ रुपए में हुई है। चौंकाने वाली बात ये है कि इससे पहले निर्देशक एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी RRR के ओवरसीज थियेट्रिकल राइट्स की डील पूरे 70 करोड़ रुपए में हुई थी।

बाथरूम से विजय ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैशन के होश

8 महीने बाद ठीक हुई विजय की कंधे की चोट

तलाक के बाद फिर से साथ आए सामंथा और नागा चैतन्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -