कंगना को भारी पड़ गया मीडिया से भिड़ना, 'जजमेंटल...' को नहीं मिलेगी मीडिया कवरेज

हमेशा से ही अपने बोल्ड और बेबाक बयानों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्ख़ियों में रहती हैं. बताया जा रहा है कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल द्वारा पूरे मीडिया को खरी-खोटी सुनाना और अपशब्दों का इस्तेमाल करना भारी पड़ सकता है. जानकारी के मुताबिक, गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक़, संस्था द्वारा यह फैसला किया है कि कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा. इससे उन्हें बड़ा झटका भी लग सकता है. आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कंगना रनौत द्वारा अपनी प्रेस कान्फ्रेंस में एक पत्रकार को काफी खरी-खोटी सुनाई थी और इसके बाद उनकी बहन द्वारा भी मीडिया के खिलाफ ट्विटर पर काफी कुछ बुरा-भला लिखा था. 

साथ ही खबर आ रही हैं कि अब Entertainment Journalists' Guild of India नामक संस्था द्वारा फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा गया है, जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात सामने आई हैं. खबर आ रही हैं कि लेटर में संस्था की ओर से फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने के लॉन्च इवेंट में उनके द्वारा किए गए अनुचित बर्ताव की निंदा करने की मांग उठाई गई है. 

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में अमिताभ-हेमा के किरदार में नज़र आएंगे ये स्टार्स

रिलीज से पहले ऋतिक को तगड़ा झटका, सुपर-30 पर सेंसर की कैंची

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -