फराह खान की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं अनन्या पांडे, अभिनेत्री ने दिए संकेत
फराह खान की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं अनन्या पांडे, अभिनेत्री ने दिए संकेत
Share:

 अनन्या पांडे ने अपना डेब्यू  फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से  करके बॉलिवुड में अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। इस वक्त उनकी फिल्म 'पति-पत्नी और वो' चर्चा में है। वहीं, अनन्या पांडे ने अपनी अगली फिल्म को लेकर संकेत दिया है। इसके बाद से ही उनके फैंस फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो गए है।

फिल्ममेकर फराह खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पति-पत्नी और वो' की स्टार कास्ट  के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मौजूद थे । रिप्लाई करते हुए अनन्या पांडे ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'हम आपसे प्यार करते हैं मेरी अगले डायरेक्टर।'बता दें कि अनन्या पांडे के अगले प्रॉजेक्ट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। किसी प्रॉजेक्ट में अगर अनन्या पांडे और फराह खान एक साथ काम करते हैं तो यह बहुत दिलचस्प होगा।

अनन्या पांडे के वर्क की बात करें तो अगले महीने उनकी फिल्म 'पति-पत्नी और वो' रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी। वहीं, फराह खान इस समय डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम कर रही हैं।

आलिया भट्ट ने शेयर की हॉट फोटो, माँ सोनी राजदान ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म 'पानीपत' के ट्रेलर को देखकर फैन्स और सेलेब ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

फिल्म 'ये साली आशिकी' का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -