किच्चा सुदीप द्वारा विक्रांत रोना के लिए अंग्रेजी डबिंग समाप्त हो गई
किच्चा सुदीप द्वारा विक्रांत रोना के लिए अंग्रेजी डबिंग समाप्त हो गई
Share:

 

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप अभिनीत आगामी फिल्म 'विक्रांत रोना' अंग्रेजी में डब होने वाली पहली भारतीय 3डी फिल्म है। एडवेंचर-आधारित मिस्ट्री थ्रिलर के रूप में बिल की गई 'विक्रांत रोना' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पेलवान' के अभिनेता उन गिने-चुने भारतीय सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी अगली फिल्म 'विक्रांत रोना' को अंग्रेजी में डब किया है। एक्शन-एडवेंचर के निर्माताओं ने हाल ही के एक वीडियो में सुदीपा की फिल्म के मुख्य किरदार की पोशाक में एक तस्वीर साझा की।

उलटी गिनती 1 से 3 में, सुपरस्टार को अंग्रेजी में फिल्म के लिए डबिंग करते देखा जा सकता है, जैसा कि वह कहते हैं, "असली खेल अब शुरू होता है।" ट्रेलर में विक्रांत रोना के खूबसूरती से डिजाइन किए गए केबिन की पहली तस्वीरें भी हैं, जिसमें किच्चा सुदीप एक इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं। 'विक्रांत रोना' में किच्छा सुदीपा ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि जैकलीन फर्नांडीज ने महिला भूमिका निभाई है। अपकमिंग फिल्म में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी मुख्य भूमिका में हैं।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जैक मंजूनाथ द्वारा उनकी कंपनी शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित 'विक्रांत रोना' पांच भारतीय भाषाओं कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी। इन्वेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन फिल्म के सह-निर्माता हैं, जिसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है।

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ 'राधे श्याम' का धमाकेदार ट्रेलर

टॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े "राधे श्याम" फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह देखकर खुश हैं

"भीमला नायक" में पवन और राणा के टकराव के दृश्य ने विवाद पैदा कर दिया है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -