VIDEO: फिर विवादों में घिरे बेन स्टोक्स, प्रशंसक को बोल बैठे कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफ़ी
VIDEO: फिर विवादों में घिरे बेन स्टोक्स, प्रशंसक को बोल बैठे कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफ़ी
Share:

जोहान्सबर्ग:  इंग्लैंड के आलराउंडर प्लेयर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को एक बार फिर अपने बर्ताव कि वजह से शर्मिंदा होना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी के दौरान स्टोक्स ने एक प्रशंसक के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. यह बात लाइव टीवी पर रिकॉर्ड हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. जिसके बाद स्टोक्स ने फैन से माफी मांग ली है.

बारिश की वजह से बाधित हुए इस मैच में केवल दो ही सत्र तक का खेल हो सका था, जिसमें इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 196 रन बनाए थे. इस पारी में स्टोक्स मात्र दो रन पर ही आउट हो गए थे. उनके पवेलियन लौटने के दौरान यह वाकया हुआ था.  उनकी इस अभद्र भाषा की आवाज को प्रसारणकर्ता ने रिकॉर्ड कर लिया था और उसने उसे बाद में सोशल मीडिया पर साझा कर दिया था. स्टोक्स ने बाद में अपने इस व्यव्हार के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है.

स्टोक्स ने ट्विटर पर लिखा कि, "मैंने आउट होने के बाद जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया, वह लाइव ब्रॉडकास्ट पर सबने सुना. मैं अपनी उस भाषा के लिए माफी मांगता हूं. जब मैं आउट होकर पवेलियन की ओर जा रहा था, तब दर्शकों की ओर से मुझे निरंतर अभद्र भाषा के साथ निशाना बनाया जा रहा था, किन्तु मेरा व्यव्हार गैर पेशेवर था, इसीलिए मैं माफ़ी मांगता हूँ." 

 

Australian Open 2020: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, बनाई चौथे स्थान में अपनी जगह

U19 World Cup: भारत के लिए बड़ी खबर, लगातार टीम इंडिया ने हासिल की 3 जीत

इस क्रिकेटर की वापसी पर उठे सवाल तो, आया राहुल का चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -