Australian Open 2020: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, बनाई चौथे स्थान में अपनी जगह
Australian Open 2020: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, बनाई चौथे स्थान में अपनी जगह
Share:

Australian Open 2020 : स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 में आज खेले गए मुकाबले को जीतकर साल के पहले ग्रैंडस्लैम के चौथे दौर में जगह बना ली है. राफेल नडाल ने अपने ही देश के पाब्लो बुस्ता को आसान मुकाबले में मात दी. नडाल ने पाब्लो को 6-1, 6-2, 6-4 से हराया.

इससे पहले खेले गए मुकाबलों को जीतकर सर्बिया के नोवाक जोकोविच और स्विट्ज़रलैंड के रॉजर फेडरर समेत दिग्गजों ने चौथे दौर में प्रवेश किया था. वहीँ अब तक ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 में कई बड़े उलटफेर देखने मिले हैं, अमेरिकी टेनिस महिला स्टार सेरेना विलियम्स और जापान की डिफेंडिंग चैंपियन नाओमी ओसाका हारकर बाहर हो चुकी है. ऑस्ट्रेलियाई ओपन चौथा दौर (Australian Open 4th Round Schedule) नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे राउंड में अर्जेंटीना के डिएगो से भिड़ेंगे. नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन के डिफेंडिंग चैंपियन है, उनकी कोशिश होगी कि फाइनल जीतकर अपना खिताब बचाया जाए. नोवाक जोकोविच ने तीसरे राउंड में जापान के निशियोका को आसान मुकाबले में हराया था.

रॉजर फेडरर ने तीसरे दौर में ऑस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन को 3-2 से हराया था. बीते दिन खेला गया यह मुकाबला ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 का सबसे रोमांचक मुकाबला रहा है. रॉजर फेडरर के पसीने छुड़ाने वाले जॉन ने उन्हें खूब टक्कर दी. यह मुकाबला पांच सेटों तक चला और आखिरकार रॉजर फेडरर जीतकर चौथे राउंड में प्रवेश कर गए. रॉजर फेडरर चौथे दौर में हंगरी के मार्टन से भिड़ने वाले है . यह मुकाबला कल खेला जाएगा. एश्ले बार्टी महिला सिंगल की प्रबल दावेदार है. सेरेना विलियम्स और नाओमी ओसाका के बाहर होने से एश्ले की दावेदारी और मजबूत हो गई है. एश्ले बार्टी कल चौथे दौर में अमेरिकी खिलाड़ी रिस्क से भिड़ेंगी. हालांकि एश्ले बार्टी का महिला डबल में सफर खत्म हो गया है. सिमोना हालेप विम्बलडन 2019 की विजेता हैं और वर्ष 2020 के पहले ग्रैंडस्लैम की प्रबल दावेदार है. रोमानिया की सिमोना हालेप ने तीसरे दौर में कजाकस्तान की यूलिया को हराकर चौथे दौर में पहुंची है. सिमोना हालेप चौथे दौर में 27 तारीख को अपने ही देश की खिलाड़ी मर्टेन्स से भिड़ेंगी.

U19 World Cup: भारत के लिए बड़ी खबर, लगातार टीम इंडिया ने हासिल की 3 जीत

NZvIND: इन 3 जांबाजों की मदद से न्यूजीलैंड को मात देने उतरेगी टीम इंडिया...

खेलो इंडिया यूथ गेम्‍स 2020: महाराष्ट्र ने फिर से मारी बाजी, 256 पदक के साथ कायम रखी अपनी बादशाहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -