Eng vs Pak: 5वें नंबर पर उतरे बल्लेबाज़ ने 42 गेंदों में कूटा शतक, ठोंके 9 छक्के-6 चौके, देखें Video
Eng vs Pak: 5वें नंबर पर उतरे बल्लेबाज़ ने 42 गेंदों में कूटा शतक, ठोंके 9 छक्के-6 चौके, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: टी 20 क्रिकेट में एक बैट्समैन ने रनों का ऐसा तूफान मचाया कि क्रिकेटप्रेमी हैरान रह गए। इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टी 20 मैच में 233 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की तरफ से बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर डाली। लियाम ने एक से एक शानदार खेलते हुए शॉट खेल 9 छक्के, 6 चौके लगा दिए। आलम ये रहा कि इस बल्लेबाज ने 239 से अधिक की स्ट्राइक रेट से रन कूटे और शतक जड़ दिया। लियाम ने महज 42 गेंदों में शतक ठोंका और 43 गेंदों में 103 रन जड़े।

 

बेहद तूफानी अंदाज में बैटिंग कर रहे लियाम को देखकर पाकिस्तानी गेंदबाजों की हालत ख़राब हो गई। वे 16वें ओवर तक बैटिंग करते रहे, तब ऐसा लगने लगा कि लियाम की बदौलत इंग्लिश टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर लेगी, किन्तु 17वें ओवर में शादाब खान की तीसरी गेंद पर शाहीन अफरीदी को कैच थमा बैठे। इस तरह इंग्लैंड को लियाम के रूप में बड़ा झटका लगा और यहीं से पाकिस्तान ने इस मैच में जोरदार वापसी कर ली।

17वें ओवर की तीसरी गेंद पर टीम का स्कोर 183 रन छोड़कर गए लियाम के बाद कोई भी बैट्समैन, इंग्लैंड को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाया। कप्तान इयोन मॉर्गन 16, लुइस ग्रेगोरी 10, डेविड विली 16, टॉम कुरेन 1 और मैट पर्किंसन शुन्य पर ही पवेलियन की ओर रवाना हो गए। इस तरह इंग्लैंड इस मुकाबले को 31 रनों से हार गई।

Ind Vs SL: अब तक 159 बार आमने-सामने आ चुके हैं भारत-श्रीलंका, जानिए किसका पलड़ा रहा है भारी

Tokyo Olympics: ओलिंपिक से पहले भारत के बैडमिंटन कोच ने पी वी सिंधु को लेकर दिया बड़ा बयान

बड़ी खबर: स्पेन ने लियोनेल मेसी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले को किया ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -