इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Share:

इंजीनियरिंग कर रहे सुमित नाम के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के कमरे में मौत हो गई हैं. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. सुमित आईटीआई करने के बाद  एआईएमआई की पढाई कर रहा था.

खबरों के अनुसार नैनीताल के डेका पट्टी निवासी एवं इंजीनियरिंग का छात्र सुमित रायकवल (25 वर्ष) पुत्र बिशन सिंह मंगलवार सुबह करीब पांच बजे रुड़की आया था. रुड़की में मंगलवार और बुधवार को सुमित का पेपर था. सुमित रुड़की में बस स्टैंड के पास ही एक होटल में रुका था और होटल में उसने बुधवार दोपहर को रूम छोड़ देने की बात कही थी. 

बुधवार को जब होटलकर्मी सुमित को उठाने पहुंचा तो सुमित ने गेट नही खोला जिसके बाद होटलकर्मी ने इसकी जानकारी अपने मैनेजर को दी. मेनेजर ने तुरंत ही दूसरी चाभी से गेट को खोला और अंदर गए तो सुमित बेड पर लेटा था. मेनेजर व होटलकर्मी ने सुमित को सोया हुआ जानकर उठाने की कोशिश की मगर जब उन्हें पता चला की सुमित मर चुका हैं तो उसके बाद होटल मेनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा उसके बाद सुमित के परिवार वालो को इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार सुमित के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नही पाए गए हैं. सुमित के रूम से सुमित की किताबे प्राप्त हुई हैं तथा एक किताब में पेन लगा हुआ था जिसे देखकर लग रहा हैं की सुमित रात में पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने आगे कहा की सुमित की मौत किन कारणों से हुई हैं इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पायेगा. सुमित के परिवार ने बताया की सुमित एक होशियार और जिम्मेदार लड़का था. सुमित पढाई के साथ-साथ नोकरी भी कर रहा था. सुमित तीन भाइयो में सबसे बड़ा था और परिवार को सुमित से बड़ी उम्मीद थी.

अखिलेश सरकार नोटबंदी में मरने वालो के परिवार को देगी दो-दो लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -