राज ठाकरे के बेटे अमित की सगाई
राज ठाकरे के बेटे अमित की सगाई
Share:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे के बेटे अमित सगाई के बंधन में बंध गए हैं. आज मुंबई-बेस्ड फैशन डिजाइनर मिताली बोरूडे से अमित की सगाई धूमधाम से संपन्न हुई. दोनों की सगाई एक सादे समारोह में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के गोल्फ टर्फ में संपन्न हुई है.  दरअसल 11 दिसंबर को राजठाकरे और शर्मिला की शादी हुई थी, इसी के चलते अमित की सगाई की भी यह तारीख चुनी गई.

मिताली एक फैशन डिजाइनर हैं उन्होंने विदेश के एक फैशन डिजाइनिंग इंस्टिट्यूट से फैशन डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की है. वह अमित की बहन उर्वशी की सबसे करीबी सहेली हैं. दोनों ने मिलकर 'द रॉक' नाम से कपड़ों का ब्रांड लांच किया था. वे मुंबई के फेमस सर्जन संजय बोरुडे की बेटी हैं. अमित ने डी.जी. रूपारेल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. अमित और मिताली एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों की शादी 2018 में होने की संभावना जताई जा रही है. 

ऎसी चर्चा हैं कि जल्द ही राज ठाकरे अमित को सक्रिय राजनीति में उतारेंगे. साल 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अमित को अपने पिता के लिए प्रचार करते देखा गया था. इसके बाद 2017 के निगम चुनाव के लिए भी अमित ने फेसबुक पेज लॉन्च किया था, इसके ज़रिये वह मतदाता और युवाओं से बातचीत करते थे. इस पेज पर एक लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

सीएम और डीएम के नाम पत्र लिख, सभासद ने लगाई फांसी

इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

मृतका के परिजनों को 92 लाख का मुआवजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -