ENG vs WI : वेस्टइंडीज ने दी इंग्लैंड को सात विकेट से करारी शिकस्त

लॉर्ड्स : गेंदबाज ओशाने थॉमस (5 विकेट) और क्रिस गेल (77 रन) के धमाकेदार प्रदर्शनों की मदद से वेस्टइंडीज ने शनिवार को पांचवें व अंतिम वन-डे में इंग्लैंड को 227 गेंदें शेष रहते सात विकेट से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ कैरेबियाई टीम ने पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर की। याद हो कि सीरीज का तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ा था।

IND vs AUS : धोनी और केदार ने दिलाई भारत को पहली जीत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि ग्रोस आइलेट में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और उसकी पूरी टीम 28.1 ओवर में 113 रन पर सिमट गई। जवाब में वेस्टइंडीज ने 12.1 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। थॉमस को मैन ऑफ द मैच जबकि गेल को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया। इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स (23) और जोस बटलर (23) ने कुछ संघर्ष जरूर किया, लेकिन इनके अलावा कोई बल्लेबाज उपयोगी योगदान नहीं दे सका।

निर्धारित स्थान पर ही होगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला, BCCI ने की पुष्टि

गेंदबाजों के लिया शानदार प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के लिए बता दें वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने शनिवार को ग्रोस आइलेट में टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। होल्डर के फैसले को गेंदबाजों ने एकदम सही साबित किया और इंग्लैंड को महज 113 रन पर समेट दिया। ओशाने थॉमस के अलावा कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रेथवेट ने दो-दो जबकि शेल्डन कोटरल ने एक विकेट लिया।

हीरो इंडियन सुपर लीग : ड्रॉ पर जाकर रुका नॉर्थईस्ट युनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स का मुकाबला

Air India में पाएं नौकरियां, 68 पदों पर निकली भर्ती

NZ vs BAN :बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने रच दिया एक और नया इतिहास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -