37 अरब लूटने वाले महाठग मित्तल के 5 ठिकाने सील
37 अरब लूटने वाले महाठग मित्तल के 5 ठिकाने सील
Share:

नोएडा : 37 अरब रुपये के ऑनलाइन घोटाले के प्रमुख आरोपी अनुभव मित्तल के ईडी ने 5 ठिकानों को सील कर दिया है. अब यूपी एसटीएफ के साथ-साथ आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी जाँच में जुट गया है.0

उल्लेखनीय है कि 3700 करोड़ के इस ऑन लाइन घोटाले में नित नए खुलासे हो रहे हैं.ईडी ने अब खुलासा किया है कि ई-कॉमर्स कंपनी के लिए अनुभव साढ़े चार करोड़ रुपये दे चुका था. वहीं ईडी ने अनुभव  मित्तल की कंपनी के एक गोदाम में चीन से मंगवाए गए जूतों की कई पेटियां भी बरामद की हैं. ईडी ने सेक्टर-64 स्थित अनुभव की कंपनी के गोदाम को भी सील कर दिया है. ईडी ने अनुभव के राजनगर स्थित दफ्तर, गोल्फ लिंक गाजियाबाद स्थित घर, कानपुर स्थित अनुभव की पत्नी आयुषी मित्तल के घर को भी सील कर चुकी है.

भारी भरकम राशि के घोटाले वाले इस मामले में नोएडा प्राधिकरण ने भी अब अनुभव की कंपनी की जांच शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में खुलासा हुआ है कि नोएडा प्राधिकरण की अनुमति के बगैर नोएडा में कंपनी का दफ्तर खोला गया था.गौरतलब है कि यूपी एसटीएफ ने पिछले दिनों इस 3700 करोड़ के मामले का खुलासा किया था जिसमें पांच हजार से लेकर साठ हजार तक रुपये निवेश करने की बात कही थी. इसके बदले में उन्हें दिए गए कुछ कंप्यूटर लिंक पर लाइक्स बटोरने पर हर लाइक पर उन्हें पांच रुपये देने का वादा किया था.लेकिन नहीं देने पर हुई शिकायत के बाद इस ठगी कांड का भंडाफोड़ हुआ था.

संबंधित खबरों के लिए निचे क्लिक करे -

नोटबन्दी के दौरान हेराफेरी करने वाले 156 बैंक अधिकारी हुए निलंबित

किस्सा पाकिस्तानी सांसदों के रातोरात करोड़पति बनने का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -