संजय राउत गिरफ्तार.., 17 घंटे तक चली पुछ्ताछ, घर से मिला इतना कैश
संजय राउत गिरफ्तार.., 17 घंटे तक चली पुछ्ताछ, घर से मिला इतना कैश
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आखिरकार शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को अरेस्ट कर लिया है। जाँच एजेंसी ने PMLA के तहत आधी रात यानी 12 बजे संजय की गिरफ्तारी दर्शाई है। रात साढ़े 12 बजे संजय के भाई सुनील राउत ED कार्यालय पहुंचे। बाद में सुनील अपने साथ एक बैग लेकर वापस भीतर गए। ED ने संजय को रविवार शाम को हिरासत में लिया था। 

संजय राउत की गिरफ्तारी के संबंध में भाई सुनील राउत ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ED संजय राउत से डरती है, इसलिए उन्हें अरेस्ट कर लिया है। सुनील ने कहा कि फर्जी डाक्यूमेंट्स के सहारे संजय राउत को पात्रा चॉल से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। यह गिरफ्तारी केवल उनकी आवाज को दबाने के लिए की गई है। जो भी पैसा (10 लाख) मिला है, वो शिवसैनिकों के अयोध्या दौरे का था। उस पैसे पर उन्होंने एकनाथ शिंदे अयोध्या यात्रा भी लिखा है। वहीं, ED ऑफिस के बाहर कुछ शिवसैनिकों ने नारेबाजी भी की है।

फिलहाल, संजय राउत को सोमवार दोपहर लंच के बाद PMLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, संजय राउत के आवास से ED ने 11।50 लाख रुपये भी जब्त किए हैं। वहीं ईडी के वरिष्ठ अधिकारी भी देर रात दिल्ली से मुंबई पहुंच गए हैं। संजय राउत से पूछताछ की जा रही है।

संजय राउत को हिरासत में लेकर निकली ED की टीम, समर्थकों ने बीच सड़क पर मचाया हंगामा

ED की बड़ी कार्यवाही, संजय राउत को लिया हिरासत में...

'ये एक बेशर्म साजिश है, इसे धराशायी करने की जरूरत', संजय राउत के घर ED के छापे पर भड़के उद्धव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -