संजय राउत को हिरासत में लेकर निकली ED की टीम, समर्थकों ने बीच सड़क पर मचाया हंगामा
संजय राउत को हिरासत में लेकर निकली ED की टीम, समर्थकों ने बीच सड़क पर मचाया हंगामा
Share:

मुंबई: संजय राउत (Sanjay Raut) को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्त में ले लिया है। बीते 9 घंटे से प्रवर्तन निदेशालय उनके घर पर तलाशी कर रही थी। प्रवर्तन निदेशालय ने यह छापेमारी पात्रा चॉल घोटाले से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की थी। रविवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम प्रातः 7 बजे राउत के भांडुप स्थित घर पर पहुंची थी। संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय टीम अपने कार्यालय लेकर जाना चाहती है। किन्तु अभी संजय राउत के घर के बाहर उनके समर्थक जमा हो चुके हैं। वे नारेबाजी कर रहे हैं। संजय राउत को जब प्रवर्तन निदेशालय की टीम घर से लेकर निकली तो उन्होंने भगवा रंग का कपड़ा हवा में लहराया।

वहीं इस मामले में विपक्ष ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार ने महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार ने हैरानी व्यक्त की कि प्रवर्तन निदेशालय बार-बार शिवसेना सांसद संजय राउत से पूछताछ क्‍यों कर रहा है। महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे अजीत पवार ने कहा कि कई लोगों को आयकर, प्रवर्तन निदेशालय और CBI से नोटिस मिला है। अब राउत ही बता पाएंगे कि प्रवर्तन निदेशालय उनकी बार-बार तहकीकात क्यों करना चाहती है।

वही प्रवर्तन निदेशालय की टीम के पहुंचने के बाद संजय राउत के अधिवक्ता भी उनके घर पहुंच गये थे। बाहर बहुत समर्थक भी जमा हो गए थे। प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगाया था। मिल रही के अनुसार, जब उन्हें जांच एजेंसी ने अपने साथ प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस चलने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि वे मौजूदा सांसद हैं। उन्होंने 7 अगस्त तक का वक़्त मांगा था। किन्तु अब प्रवर्तन निदेशालय उनको हिरासत में लेकर अपने साथ ले जा सकती है।

ED की बड़ी कार्यवाही, संजय राउत को लिया हिरासत में...

'ये एक बेशर्म साजिश है, इसे धराशायी करने की जरूरत', संजय राउत के घर ED के छापे पर भड़के उद्धव

'अगर आप सभी आज जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन...', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -