गजक कारीगरों के साथ ऊर्जा मंत्री ने कूटी गजक, वायरल हुआ VIDEO
गजक कारीगरों के साथ ऊर्जा मंत्री ने कूटी गजक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

ग्वालियर: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विशिष्ट कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही वे अक्सर ऐसी चीजें अपने भ्रमण करने के चलते करने लगते हैं कि वे ख़बरों में बने रहते हैं। साथ ही वे लोगों से हिलने मिलने के लिए उनके काम में सम्मिलित हो जाते हैं। जिससे उनका जुड़ाव आम लोगों से बना रहे। शनिवार प्रातः भी ऐसा ही हुआ। जब ऊर्जा मंत्री किलागेट क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का मुआयना करने पहुंचे। तब उन्हें वहां पर एक दुकान में गजक बनाने वाले कारीगर गजक बनाते हुए नजर आए। 

ऊर्जा मंत्री तुरंत दुकान के भीतर चले गए तथा गजक कूट कर रहे कारीगरों के साथ लकड़ी का हथोड़ा लेकर गजक कूटने लगे। लगभग पांच मिनट तक उन्होंने गजक कूटी। तत्पश्चात, कारीगरों से चर्चा की तथा वे दुकान से निकल गए। शनिवार प्रातः लगभग छह बजे ऊर्जा मंंत्री किला गेट क्षेत्र में चल रहे निर्माणाधीन कामोें का मुआयना करने के लिए पहुंचे। निर्माणाधीन कार्यों को देखने के पश्चात् वे घास मंडी में पहुंचे और वहां के लोगों से घर घर जाकर पूछा कि वे विकास कार्यों से खुश हैं या नहीं। काफी देर तक वे लोगों से वहां हो रहे विकास कार्यों को लेकर वार्ता करते रहे। 

उल्लेखनीय है कि ऊर्जा मंत्री ने सेवा नगर सड़क बनने तक जूता व चप्पल न पहनने का संकल्प ले रखा है। इसलिए उनका ध्यान निर्माण कार्यों पर ही रहता है। जिससे सड़क शीघ्र बन सके तथा वे जूता चप्पल पहन सकें। बता दे कि अपने निरीक्षण या लोगों से मिलने के चलते ऊर्जा मंत्री कुछ ऐसा करते हैं कि उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं। ऐसे में वे शहर में हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं। ऐसा ही उन्होंने शनिवार को किया। जब उन्होंने एक दुकान में कारीगरों के साथ गजक कूटी।

भारत जोड़ने की कोशिश में राहुल, लेकिन टूट रही 'कांग्रेस' का क्या ? राजस्थान में फिर घमासान

उद्धव गुट को बड़ा झटका, शिंदे गुट में शामिल हुआ ये नेता

खाई में जा गिरी BJP नेता की कार, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -