'साल का अंत मैं कभी नहीं भूलूंगा': लियोनेल मेसी
'साल का अंत मैं कभी नहीं भूलूंगा': लियोनेल मेसी
Share:

लियोनेल मेसी ने अपने "अद्भुत परिवार" (फैंस) और दोस्तों को उनका समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया है और नए वर्ष की शुभकामनाएं भी दी है। FIFA वर्ल्ड कप के फाइनल में हुए रोमांचक मुकाबले में मेसी ने फ्रांस के विरुद्ध पेनल्टी में 4-2 से जीत दर्ज करते हुए अर्जेंटीना को खिताब भी जीतवा दिया है। 

35 वर्षीय मेसी ने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए कहा है कि, इसे अद्भुत परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें, जो सबसे अच्छा हो सकता है जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया और हर बार जब मैं गिर गया तो मुझे फर्श पर नहीं रहने दिया। मेस्सी ने अपने समर्थकों, विशेष रूप से अर्जेंटीना, पेरिस और बार्सिलोना में उनका अनुसरण करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया। 

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, मैं उन सभी लोगों के लिए भी एक विशेष स्मृति रखना चाह रहा हूं जो मेरा अनुसरण करते हैं और मेरे साथ संग्रह भी कर रहे है, इस पथ को आप सभी के साथ साझा करने में सक्षम होना आश्चर्यजनक है। यह वहां पहुंचना असंभव होगा जहां मैं इतने अधिक प्रोत्साहन के बिना आया था कि मुझे अपने देश के सभी लोगों के साथ-साथ पेरिस, बार्सिलोना और कई अन्य शहरों और देशों से प्राप्त हुआ है, जहां से मुझे प्रेम मिला। 

मेसी ने अंत में यह बोला है कि, मुझे आशा है कि यह वर्ष भी सभी के लिए अद्भुत साबित होने वाला है और मैं आप सभी को शुभकामना देता हूं 2023 में खुश और स्वास्थ्य रहने के लिए। सभी को एक बहुत बड़ा है! 

कैसे बनेंगे विश्व चैंपियन ? राहुल-रोहित की मौजूदगी में BCCI की अहम बैठक, इन 3 फैसलों पर लगी मुहर

वनडे टीम की अंतिम एकादश से बाहर होंगे केएल राहुल ? संजय बांगर ने जताई आशंका

ऋषभ पंत से मिलने जाएंगे CM धामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -