ऋषभ पंत से मिलने जाएंगे CM धामी
ऋषभ पंत से मिलने जाएंगे CM धामी
Share:

देहरादून: सड़क हादसे में गंभीर तौर पर चोटिल क्रिकेटर ऋषभ पंत का हालचाल लेने रविवार दोपहर को सीएम देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में बहुत सुधार है तथा उन्हें दिल्ली एयरलिफ्ट नहीं किया जाएगा। उनका उपचार फिलहाल देहरादून में ही चलेगा।

वही इससे पहले दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक श्याम शर्मा भी ऋषभ पंत से मिलने मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे थे। मुलाकात के पश्चात् उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि ऋषभ पंत की हालत स्थिर एवं वह बहुत तीजे से रिकवर कर रहे हैं। BCCI के डॉक्टर्स भी मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों के संपर्क में हैं। फिलहाल ऋषभ पंत का उपचार यहीं जारी रहेगा।

डीडीसीए निदेशक श्याम शर्मा ने बताया कि ऋषभ पंत ने उन्हें खबर दी है कि सड़क पर बने गड्ढे से बचने के चक्कर में उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ। गौरतलब है कि शुक्रवार प्रातः तड़के ऋषभ पंत की गाड़ी का उस समय हादसा हो गया था, जब वे अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे। गाड़ी के एक्सीडेंट के पश्चात् हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने उनकी सहायता की। वही लगातार उनके प्रशंसक उनके ठीक होने की दुआ कर रहे है।

पीएम मोदी की माँ हीराबा की याद में प्रार्थना सभा आज, भाजपा के कई नेता पहुंचे गांधीनगर

'नया साल- नई पहल!' यहाँ शराब ठेके में बांटा जा रहा है दूध

नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार, गाड़ी पलटने से 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -