वनडे टीम की अंतिम एकादश से बाहर होंगे केएल राहुल ? संजय बांगर ने जताई आशंका
वनडे टीम की अंतिम एकादश से बाहर होंगे केएल राहुल ? संजय बांगर ने जताई आशंका
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर का मानना है कि भारतीय टीम के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान की दौड़ में अब हार्दिक पांड्या, केएल राहुल से बहुत आगे निकल चुके हैं। हार्दिक पांड्या श्रीलंका के विरुद्ध तीन मैचों की T20I श्रृंखला में टीम के कप्तान होंगे, जबकि ODI सीरीज में वे रोहित शर्मा के डिप्टी रहेंगे। केएल राहुल T20 टीम से बाहर हैं और वनडे टीम में विकेटकीपर बैट्समैन के रूप में चुने गए हैं। 

संजय बांगर ने कहा कि, "ईशान किशन को शीर्ष क्रम में जिस तरह की कामयाबी मिली है, उसे देखते हुए केएल राहुल को अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए काफी जद्दोजहद करना होगा, और इसलिए मुझे लगता है कि केएल राहुल अभी 50 ओवर क्रिकेट में अंतिम एकादश का भी हिस्सा नहीं हो सकते हैं।' बांगर ने कहा कि गुजरात टाइटन्स (GT) के लिए खिताब जीतने के बाद उन्होंने कप्तान के रूप में अलग पहचान बनाई है। 

उन्होंने कहा कि, 'जहां तक कप्तानी की बात है, तो हार्दिक पांड्या का करियर ग्राफ बेहद अच्छा है, क्योंकि जिस प्रकार से उन्होंने अपनी टीम को IPL चैंपियनशिप तक पहुंचाया वह बेहतरीन था। इसलिए, इसका मतलब था कि काफी समय में जब भी स्थिति उत्पन्न होगी, वह रोहित शर्मा से कमान संभालने के प्रबल दावेदार होंगे।" भारतीय टीम मैनेजमेंट अब केएल राहुल को ODI वर्ल्ड कप के लिए मिडिल ऑर्डर बैटर और विकेटकीपर के तौर पर देख रहा है। 

ऋषभ पंत से मिलने जाएंगे CM धामी

क्रिकेट के मैदान पर कब वापसी कर पाएंगे ऋषभ पंत ? सामने आई बड़ी अपडेट

राष्ट्रमंडल खेलों में मीरा बाई चानू ने किया कमाल, चोट के बाद भी जीता मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -