जाते-जाते इन राशिवालों की किस्मत खोल जाएगा 2021
जाते-जाते इन राशिवालों की किस्मत खोल जाएगा 2021
Share:

साल 2021 अलविदा ले रहा है और अलविदा लेते-लेते ये साल कुछ राशियों के लिए अच्छा संदेश लेकर आया है। जी दरअसल इस समय बृहस्पति कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे। ऐसे में ज्योतिष गणनाओं के अनुसार साल 2021 जाते-जाते कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ होने वाला है। आज हम आपको उन्ही राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

मेष राशि- मेष राशि के लोगों को शुभ परिणाम मिलेंगे। साल के जाते-जाते धन के लाभ के साथ ही आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा नौकरी और व्यापार में तरक्की करेंगे, निजी जीवन सुखद होगा। कार्यों में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि- इस राशि के जातकों को धन का लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। साल के जाते-जाते जो भी कार्य करेंगे भाग्य साथ देगा। यह समय वरदान के समान है। निजी जीवन में सुख होगा साथ ही परिवार का साथ मिलेगा।

तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए ये वक्त खास है। नौकरी में सफलता के आसार हैं। वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

वृश्चिक राशि- साल के जाते-जाते इस राशि के जातकों को धन लाभ मिलने वाला है, जिससे इनका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार के लिए ये वक्त बहुत शुभ चल रहा है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। आपकी शादी की तारीख तय हो सकती है।

दीपवीर-विरूष्का को पछाड़कर इस जोड़ी ने जीता पॉवर कपल 2021 का खिताब

टीवी के इस सीरियल में नजर आ चुकी हैं 'मिस यून‍िवर्स हरनाज संधू'

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मिस यूनिवर्स 2021 को बधाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -