दीपवीर-विरूष्का को पछाड़कर इस जोड़ी ने जीता पॉवर कपल 2021 का खिताब
दीपवीर-विरूष्का को पछाड़कर इस जोड़ी ने जीता पॉवर कपल 2021 का खिताब
Share:

जब भी पॉवर कपल्स की बात आती है तो बॉलीवुड का नाम आता है। हमेशा पॉवर कपल विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (विरुष्का), दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (दीपवीर) सामने आते हैं लेकिन इस बार मुकेश अंबानी ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। जी दरअसल थिंक-टैंक इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स (IIHB) द्वारा जारी पॉवर कपल्स सर्वे के अनुसार, अंबानी पॉवर कपल ने गतिशील, अभिनव, सफल, प्रतिष्ठित, अद्वितीय, प्रगतिशील और पारंपरिक सहित कई विशेषताओं पर क्षेत्र का नेतृत्व किया। वहीं इस सर्वे में 1,362 सैंपल साइज का इस्तेमाल किया गया था। इस लिस्ट में 25-40 वर्ष के आयु वर्ग में 761 पुरुष और 601 महिलाएं शामिल थीं।

वहीं इस दौरान मुकेश और नीता अंबानी को 94 प्रतिशत वोट मिले। इस कपल के बाद बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं जिन्होंने 86 प्रतिशत स्कोर हासिल कर दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं तीसरे स्थान के लिए क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को 79 प्रतिशत अंक मिले हैं। आपको बता दें कि पिछली बार भी दीपवीर और विरुष्का रैंकिंग में काफी करीब थे। वहीं बीते 9 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने वार्षिक पॉवर कपल्स सर्वे में नौवां स्थान हासिल किया।

इसी के साथ इस बारे में बात करते हुए आईआईएचबी के चीफ मेंटर डॉ संदीप गोयल ने कहा, “पिछली बार हमने अपनी सूची में किसी भी कॉरपोरेट या बिजनेस कपल को शामिल नहीं किया था। लेकिन IIHB की शोध टीम ने महसूस किया कि रैंकिंग में जीवन के सभी क्षेत्रों के पॉवर कपल्स को शामिल किया जाना चाहिए। इसलिए, इस बार सूची में व्यावसायिक जोड़ों को जोड़ा गया, और ऐसा लगता है कि उन्होंने रैंकिंग में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।” आप सभी को बता दें कि सबसे सम्मानित पॉवर कपल में इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा हैं। वहीं अमिताभ और जया बच्चन की जोड़ी दूसरी सबसे सम्मानित जोड़ी रही। इसी के साथ इस सूची में अन्य पॉवर कपल्स में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शामिल हैं, जिन्हें सबसे स्टाइलिश के रूप में देखा गया, उसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान हैं।

महिला के पति को देखते ही लिव इन पार्टनर ने उठा लिया ये कदम

VIDEO: पंजाब पुलिस का बर्बर चेहरा, बेरोजगार शिक्षकों के मुंह में ठूंसा कपड़ा

पूरी हुई प्रतीक गांधी और विद्या बालन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -