अतिक्रमणकारियों ने पुलिस पर किया हमला, कई पुलिस कर्मी घायल
अतिक्रमणकारियों ने पुलिस पर किया हमला, कई पुलिस कर्मी घायल
Share:

सिंगरोली/ब्यूरो:सिंगरोली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, आपको बता दे की अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया। हमले में थाना प्रभारी समेत  6 लोगों के घायल होने की सुचना प्राप्त हुई है, जानकारी के अनुसार हमले में चौकी प्रभारी जितेंद्र भदौरिया के सिर पर गहरी चोट आई है, वही कई लोगो के घायल होने की सुचना भी प्राप्त हुई है।  

आपको बता दे की जितेंद्र भदौरिया टीम के साथ अतिक्रमण हटाने मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान अतिक्रमणकारियों ने पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिस की टीम के साथ साथ  हमले में NCL के सुरक्षा गार्ड भी घायल हुए हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस अभी मामले की जाँच कर रही है ।

यह पूरा मामला सिंगरौली के जयन्त चौकी के अंतर्गत का बताया जा रहा है। आपको बता दे की अतिक्रमणकारियों द्वारा किये गए हमले की जाँच कर आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह ने बताया कि अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ हैं। जिसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बाकी अन्य की तलाश की जा रही हैं।

CM योगी आदित्यनाथ ने थामा मुलायम सिंह का हाथ

दुनिया के ऐसे सेक्स स्कैंडल जिन्होंने राजनीति में मचा दी खलबली

माँ काली विवाद में सीएम शिवराज सिंह ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -