'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' IPS अजय पाल शर्मा को पड़ा दिल का दौरा, मेदांता में हुए भर्ती
'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' IPS अजय पाल शर्मा को पड़ा दिल का दौरा, मेदांता में हुए भर्ती
Share:

लखनऊ: IPS अफसर अजय पाल शर्मा को दिल का दौरा पड़ने के चलते उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, IPS अजय पाल शर्मा को कल शाम लखनऊ की मेदांता अस्पताल में हार्ट अटैक आने के चलते भर्ती किया गया था. अजय पाल शर्मा इन दिनों डॉयल 112 के पुलिस अधीक्षक (SP) पद पर तैनात हैं.

मेदांता अस्पताल के मीडिया प्रभारी डॉक्टर आलोक कपूर ने जानकारी दी हैं कि IPS अजय पाल शर्मा को माइनर हार्ट अटैक आया है, जिसके कारण विगत शाम मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था, मगर उनकी तबियत पहले से बेहतर है. माइनर हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. डॉक्टर आलोक कपूर ने जानकारी दी है कि एंजियोप्लास्टी डॉक्टर पीके गोयल की देखरेख में की गई है. फिलहाल, IPS अजय पाल शर्मा की हालत ठीक है और उन्हें कल डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. अजय पाल 2011 बैच के IPS अफसर हैं और पंजाब के निवासी हैं. उनकी पहली पोस्टिंग सहारनपुर में हुई थी. 
 
बता दें कि, अजय पाल ने 100 से अधिक एनकाउंटर किए हैं. योगी सरकार के पहले कार्यकाल में उन्हें नोएडा में नियुक्ति दी गई थी. अजय पाल शर्मा ने जून, 2019 में रामपुर में एक 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी नाजिल को एनकाउंटर में अरेस्ट किया था, जिसके बाद IPS अजय पाल चर्चा और जमकर तारीफ बंटोरी थी.

पैगम्बर विवाद: भाजपा के निष्काषित नेता नवीन जिंदल को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत

प्रदूषण का समाधान ! केजरीवाल सरकार ने अपने आधे कर्मचारियों को WFH पर भेजा

'भारत को बदनाम करने वालों, इमरान का हाल देख लो..', विपक्षी पार्टियों पर बरसे नकवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -