DSP को डंपर से कुचलने वाले आरोपियों का एनकाउंटर, गोली लगने के बाद गिरफ्तार हुआ क्लीनर
DSP को डंपर से कुचलने वाले आरोपियों का एनकाउंटर, गोली लगने के बाद गिरफ्तार हुआ क्लीनर
Share:

नूंह: हरियाणा के नूंह में DSP सुरेंद्र बिश्नोई के क़त्ल के अपराधियों की धरपकड़ आरम्भ हो गई है। आज अपराधियों संग पुलिस की मुठभेड़ भी हुई। इसमें डंपर के क्लीनर को पकड़ लिया गया है। एनकाउंटर में उसको गोली भी लगी है। घुटने में गोली लगने के पश्चात् क्लीनपर को नलहर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। DSP सुरेंद्र बिश्नोई नूंह जिले में अवैध खनन रोकने गये थे। उस समय उनको डंपर से कुचलकर मार डाला गया था।

प्राप्त खबर के अनुसार, सीआईए इंचार्ज सुरेंद्र सिद्धू की टीम व अपराधियों में मुठभेड़ हुई थी। अपराधियों को पकड़ने की कार्रवाई के समय यह एनकाउंटर हुआ था। नूंह पुलिस ने कहा था कि तावडू (मेवात) के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन की घटना की तहकीकात के लिए गए थे, जिनका डम्पर चालक ने कुचलकर क़त्ल कर दिया गया। चंडीगढ़ ADGP (कानून-व्यवस्था) संदीप खिरवार का भी इसपर बयान आया था। उन्होंने बोला था कि घटना के समय 4 पुलिसकर्मी DSP के साथ थे।

कहा गया है कि DSP सुरेंद्र के साथ एक गनमैन व एक ड्राइवर भी था। घटना सोमवार रात 11:30 बजे की है। DSP को खबर प्राप्त हुई थी कि अवैध खनन हो रहा है। वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने खनन कर रहे व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया। तब ही DSP पर गाड़ी चढ़ा दी गई। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसपर बोला था कि हम शहीद सुरेंद्र सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देंगे। उनके परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी प्राप्त होगी। DSP के छोटे भाई अशोक मंजू का भी बयान आया था। वह बोले कि मैंने उनसे आज ही बात की थी। वह इसी वर्ष सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनके दो बच्चे हैं। इस घटना पर हरियाणा के खनन मंत्री मूल चंद शर्मा का भी बयान आया था। उन्होंने कहा कि वह इलाका माइनिंग का नहीं, वन क्षेत्र का है। उस जगह अवैध खनन रोकने के लिए सभी अफसर वक़्त वक़्त पर कार्रवाई करते रहते हैं। पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए वह बोले कि यदि पूर्व सीएम ने काम किया होता तो ये दिन नहीं देखना पड़ता।

खौफनाक: तेज रफ्तार ट्रक ने खोया अपना आपा अचानक कार पर पलटा, और फिर...

अजब-गजब! 15 दिनों में एक ही बच्चे को सांप ने 3 बार काटा, इलाके में मची सनसनी

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में लगी खतरनाक आग, दांव पर लगी कई लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -