दिल्ली में महिला पत्रकार का बैग लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, देखें वीडियो
दिल्ली में महिला पत्रकार का बैग लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, देखें वीडियो
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच शुक्रवार सुबह एनकाउंटर हो गया। इस दौरान दोनों ओर से 12 राउंड गोलियां चलीं। एनकउंटर के दौरान बदमाशों के हाथ-पैरों में गोली लगी है, जिन्हें घायल हालत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, सुबह लगभग 4 बजे सूचना मिली कि दो बदमाश निजामुद्दीन में बड़ी वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं। तभी स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संजीव यादव ने टीम बनाई और बारापुला के पास जाल बिछाया। इस दौरान एक सफेद रंग की संदिग्ध अपाचे बाइक को रुकने का इशारा किया, तो बाइक सवार बदमाश गाड़ी को और तेज भगाने लगा और खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी। उन्होंने एक के बाद 4 राउंड फायर कर दिए। हालाँकि, इस दौरान किसी भी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में लगभग 8 राउंड फायर किए, जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लग गई। घटनास्थल से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक बदमाश के हाथ-पैर में गोली लगी है तो वहीं दूसरे बदमाश का पैर गोली से घायल हुआ है। दोनों का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों ने कुछ दिन पहले एक महिला पत्रकार का बैग लूटा था, जिसमे महिला घायल भी हो गई थी।

 

मंदी का असरः अब इस कंपनी ने किया 30 दिन तक उत्पादन बंद रखने का ऐलान

बीपीसीएल में विनिवेश को लेकर सरकार गंभीर, जनवरी में मंगा सकती हैं निविदाएं

सड़क निर्माण के लिए एनएचएआइ फिर से अमल में लाएगी बीओटी मॉडल, जानें क्या है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -