कुलगाम में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबल ने ढेर किए 2 आतंकी
कुलगाम में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबल ने ढेर किए 2 आतंकी
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने 2 दहशतगर्दों के मारे जाने की जानकारी दी गई है। हालांकि ढेर किए गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं है। क्षेत्र में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है। यहां कई आतंकियों के छिपे होने का अनुमान है।

जंहा इस बात का पता चला है कि आज सुबह सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके उपरांत से क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी फिर एनकाउंटर शुरू हो गया। अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 दहशतगर्दों को मार गिराया है।

जिसके पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के बीच सुरक्षाबलों ने 3 दहशतगर्दों को मार गिराया था। पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों की उपस्थिति की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बुधवार प्रातः समाप्त हुई मुठभेड़ में 3 दहशतगर्दों मारे गए।

पीएम जैसी कड़ी सुरक्षा के साथ रहेंगे सीएम योगी, इस कारण से किए जा रहे है कई बदलाव

रिपब्लिक भारत का हुआ भंडाफोड़, CFO को पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजा समन

रिया और बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही माँ को आते थे खुदकुशी के ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -