रिया और बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही माँ को आते थे खुदकुशी के ख्याल
रिया और बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही माँ को आते थे खुदकुशी के ख्याल
Share:

रिया चक्रवर्ती की मां संध्या चक्रवर्ती का कहना है कि अपने बेटे और बेटी की गिरफ्तारी के उपरांत से ही उनके मन में खुदकुशी के ख्याल आने लगे थे। संध्या ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा, "एक वक्त पर मन में ख्याल आने लगा था कि इन सभी चीजों पर विराम लगाने का एकमात्र तरीका खुद की जिंदगी को खत्म करना है।" रिया तकरीबन 28 दिन जेल में रहने के बाद 7 अक्टूबर को जमानत पर रिहा कर दी गई है। लेकिन उनके भाई शोविक जमानत न मिल पाने के कारण से अभी भी जेल में ही बंद हैं।

डर कर आधी रात को जाग जाती थीं संध्या:  संध्या चक्रवर्ती के अनुसार, अपने बच्चों की गिरफ्तारी के उपरांत से ही कई रातें उन्होंने बिना सोए ही बिताई हैं। मीडिया से बातचीत उन्होंने कहा, "जब मेरे बच्चे जेल में इतना सब सहन कर रहे हों तो मैं बिस्तर पर नहीं सो सकती। मैं कुछ खा नहीं सकती। मैं आधी रात को जाग जाती थी और यह सोचकर डर से भर जाती थी कि आगे क्या और बुरा होने वाला है।"

सितंबर में हुई थी रिया-शोविक की गिरफ्तारी: रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर और उनके भाई शोविक को 4 सितंबर को NCB (एनसीबी) ने सेक्‍शन 27A के तहत हिरासत में लिया गया था। रिया ने NCB की पूछताछ में बोला था कि वे ड्रग्स सुशांत के लिए खरीद रही थीं। वहीं, शोविक ने माना था कि वे रिया के इशारे पर ड्रग्स खरीदते थे। NCB ने दोनों के लिए 20 साल की सजा की मांग की थी।

कोर्ट ने 27ए की व्याख्या को गलत बताया था: 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले में बोला, "हम बचाव पक्ष के तर्क से सहमत हैं। सेक्‍शन 27ए की जो व्‍याख्‍या एनसीबी ने की है, वो जायज नहीं है। इसकी व्‍याख्‍या इस तरह नहीं होनी चाहिए, जैसे एनसीबी ने की है। हम एनसीबी के उस तर्क से सहमत नहीं हैं कि ड्रग्स सेवन के लिए दूसरों को पैसे देने से उस शख्स की नशे की लत को बढ़ावा मिलता है। यहां 'वित्तपोषण' वाली बात नहीं ठहरती।"

NCB ने रिया पर ये आरोप भी लगाया था कि उन्‍होंने अपने पैसों का उपयोग ड्रग का इंतजाम करने के लिए किया। साथ ही इस काम में अपने भाई शोविक और सुशांत के कर्मचारियों की सहायता भी ली। कोर्ट के अनुसार यह भी सेक्‍शन 27A के दायरे में नहीं आता है। हालांकि, कोर्ट ने यह जरूर माना है कि शोविक लेन-देन में लिप्‍त था।

सबसे कम बजट पर मिल रहे हो ये शानदार स्मार्टफ़ोन

बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी है ये टीवी सीरियल

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से ट्रोल होने के बाद साकिब सलीम ने ट्रोलर्स पर जमकर निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -