जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, 1 नागरिक की भी मौत
जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर, 1 नागरिक की भी मौत
Share:

कुलगाम​ : जम्मू - कश्मीर के दक्षिणी क्षेत्र में कुलगाम क्षेत्र में भारतीय सेना के साथ आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। फायरिंग दौरान आतंकियों की ओर से भी फायरिंग की गई। जिसका सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। मिली जानकारी के अनुसार सेना के सूत्रों ने कहा है कि कुलगाम में लश्कर - ए-तैयबा के आतंकी छिपे हैं। इस दौरान रूक-रूककर फायरिंग हो रही है। जानकारी यह भी सामने आई है कि इस मुठभेड़ में एक आम नागरिक की भी जान चली गई है। मामले में यह कहा जा रहा है कि सेना द्वारा आतंकियों को पकड़े जाने की कार्रवाई की जा रही है और छिपे हुए आतंकियों की तलाश की जा रही है। मामले में सर्च आॅपरेशन के दौरान सेना, सीआरपीएफ के जवानों और स्थानीय पुलिस के जवानों द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के रेडवानी क्षेत्र में आतंकी लिंक मैन से मिलने पहुंचे। इस दौरान सुरक्षाबलों को जानकारी मिली तो उन्होंने आतंकियों से मुठभेड़ करने के लिए पूरे क्षेत्र को घेर लिया। इस दौरान कहा जा रहा है कि जवानों द्वारा क्षेत्र की घेराबंदी करने के बाद गोलियां दागी गई हैं।

इसके पहले आम नागरिकों को क्षेत्र से निकाल दिया गया है। इन लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है। जिसके बाद रात करीब 8 बजे फिर गोलीबारी प्रारंभ कर दी गई है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सेना द्वारा गोलीबारी रोक दी गई है। जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -