द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ कहने वालों पर भड़के अनुपम, शेयर किया असली वीडियो
द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ कहने वालों पर भड़के अनुपम, शेयर किया असली वीडियो
Share:

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इन दिनों सभी को पसंद आने वाली फिल्म बन गई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी ले आई है जो आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड जरूर तोड़ रही है। आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म रिलीज के 2 हफ्ते बाद भी कई जगहों पर हाउसफुल ही जा रही है। फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। हालाँकि अब भी कुछ लोग इसे सिर्फ और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं। यही नहीं बल्कि फिल्म के खिलाफ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने भी आवाज उठाई है।

इस लिस्ट में आदिल हुसैन (Adil Hussain) और प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई सेलेब्स शामिल है जो द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ बता रहे हैं। अब इन सभी के बीच द कश्मीर फाइल्स में अहम रोल निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Kashmiri Pandit Real Video) शेयर करके लोगों को करारा जवाब देने की कोशिश की है। आप देख सकते हैं कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या से जुड़े एक न्यूज क्लिप को अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस न्यूज क्लिप में कश्मीरी हिंदुओं की हत्या से जुड़े आतंकियों का सच बताने की कोशिश की गई है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कितनी हिंसा हुई थी और इस वीडियो के जरिये अनुपम ने यह बताने की कोशिश की है कि वह द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कहने वालों से वह कितने खफा हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, 'जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या #TheKashmirFiles को प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो देखें। जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें। घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।' आप सभी को बता दें कि अनुपम के अलावा इस फिल्म में पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और भाषा सुंबली ने अहम रोल अदा किया है।

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स, तोड़ने वाली है कई रिकार्ड्स

द कश्मीर फाइल्स देखने वालों को थिएटर तक फ्री में ले जा रहा ये रिक्शेवाला, वीडियो वायरल

'भाड़ में जाये राम-भाड़ में जाये कृष्ण' बोलना दलित को पड़ा भारी, दबंगों ने रगड़वाई नाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -