टाइगर 3 में यह किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी, हुआ खुलासा!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को आप जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी। ऐसे में जानकारी मिली है कि इस फिल्म में दोनों स्पाई अवतार में नजर आएंगे। वहीँ इस बार इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन का रोल निभाएंगे।

बताया जा रहा है कि इमरान हाशमी 'टाइगर 3' में सलमान खान से कड़ा मुकाबला करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से कोई भी तस्वीर लीक न हो, इस बात का पूरा-पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के प्लॉट को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है, पर यह खबर सामने आई है कि, इस फिल्म में इमरान हाशमी अपने सिक्स पैक एब्स भी दिखेंगे। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'टाइगर 3' में सलमान के साथ-साथ इमरान का भी शर्टलेस फाइट सीक्वेंस है।

जी दरअसल फिल्म में इमरान हाशमी पाकिस्तानी एजेंट का रोल निभाएंगे, जो सलमान खान द्वारा निभाई गई रॉ अधिकारी, टाइगर के खिलाफ खड़े होंगे। इसी के साथ बताया जा रहा है कि इमरान का कैरेक्टर काफी स्मार्ट होगा और उनका लुक अभी तक निभाए गए नेगेटिव रोल्स से काफी अलग होगा। उनका लुक स्टाइलिश होगा ऐसा कहा जा रहा है। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग जून मिड से शूरू होने की उम्मीदें हैं और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने वेस्टर्न देश के कुछ हिस्सों को शूटिंग के लिए बुक किया है। वहीँ यूरोपीय देशों में शेड्यूल फॉलो किया जाएगा और कहा जा रहा है इसमें से कुछ स्थानों पर पहले से ही 'एक था टाइगर' की शूटिंग हो चुकी है।

वैक्सीन से नहीं 'जीसस' से ख़त्म होगा कोरोना ? IMA प्रमुख जयलाल के बयानों पर 'धृतराष्ट्र' बनी मीडिया

कोरोना से वैक्सीन नहीं 'जीसस' बचाएंगे ? IMA अध्यक्ष जयलाल के बयानों पर मीडिया बनी 'धृतराष्ट्र'

कुछ मरीजों की जान न बचा पाने से दुखी हैं सोनू सूद, बोले- 'लाचार महसूस कर रहा हूँ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -