कैंसर पर एक डॉक्युमेंट्री फिल्म लिख रहा हूँ, इमरान हाशमी
कैंसर पर एक डॉक्युमेंट्री फिल्म लिख रहा हूँ, इमरान हाशमी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी जो के देखा जाए तो बॉलीवुड का एक दिग्गज चेहरा है. इमरान हाशमी के बारे में हमे सुनने में आया है कि वह भी एक फिल्म बनाने पर विचार कर रहे है. तथा वैसे इमरान हाशमी की यह जो फिल्म होगी वह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी पर आधारित होने वाली है. इमरान हाशमी का बेटा अयान भी कैंसर से जूझ चूका है व इसी के चलते वह इसे फिल्मो के जरिये आगाह करने जा रहे है. बहरहाल अभी तो इमरान हाशमी अपनी एक और फिल्म 'बादशाहो' में व्यस्त है जिसमे की लंबे चौड़े कलाकारों की लिस्ट है.

फिल्म के एक पोस्टर में हमे इमरान हाशमी का भी दमदार रूप देखने को मिल चूका है. अब बात कर ली जाए इमरान हाशमी की कैंसर पर बनने वाली फिल्म के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड ऐक्टर इमरान हाशमी ने कैंसर पर आधारित एक डॉक्युमेंट्री पर काम शुरू किया है. इससे पहले अभिनेता ने अपने बेटे अयान के कैंसर इलाज और इस दौरान अपने संघर्ष पर एक किताब लिखी थी.

उन्होंने कहा कि डॉक्युमेंट्री अभी अपने शुरुआती चरण में है. रविवार को इमरान ने ट्वीट किया,'कैंसर पर एक डॉक्युमेंट्री पर कार्य शुरू हुआ है. यह अपने शुरुआती चरण में है. कैंसर की दुनिया के बारे में लोगों में जागरूकता लाने के लिए यह महत्वपूर्ण है.' इस तरह से इमरान हाशमी अपनी इस डॉक्युमेंट्री के जरिये फिर से सुर्खियों में बन चले है.       
 

'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज...

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -