आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'
आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता आमिर खान के बारे में जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म में  आमिर  खान  के साथ में हमे  अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है जो के इस समय फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा में है. अभी इस फिल्म के बारे में पता चला था की वहां का मौसम फिल्म में बाधा डाल रहा है जिसके कारण फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है. बता दे की अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी लीक हो गई थी.

अब आमिर खान के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है की वह एक बार फिर से अपनी इस  फिल्म के बाद अपनी आगामी फिल्म 'सैल्यूट' में नजर आने वाले है तथा इस फिल्म में आमिर खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के किरदार में हमे नजर आने वाले है फिल्म के लिए आमिर खान भी काफी उत्सुक है. यह अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक होगी जिसमे की हमे अभिनेता आमिर खान नजर आने वाले है.

वैसे आमिर खान की इस फिल्म से पहले सभी को उनकी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का इंतजार है. इस बायोपिक में आमिर खान पर्दे पर राकेश शर्मा की कहानी को जीवंत करते नज़र आएंगे. इस फिल्म के लिए आमिर खान ने सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला से मुलाकात की. फिल्म के प्रचारक ने कहा, “यह फिल्म एकेपी, आरएसवीपी और रॉय कपूर फिलम्स के बैनर तले आमिर, स्क्रूवाला और कपूर संयुक्त रूप से बनाएंगे.” यह फिल्म महेश मथाई द्वारा निर्मित होगी. 

'दंगल' फेम जायरा वसीम की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

आमिर की 'दंगल' पर PM नरेंद्र मोदी के कानों में चीन के राष्ट्रपति ने फुसफुसाया...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -