मदर्स डे पर आलिया ने माँ और सास की फोटोज शेयर कर उड़ेला प्यार
मदर्स डे पर आलिया ने माँ और सास की फोटोज शेयर कर उड़ेला प्यार
Share:

आज (8 मई) को दुनियाभर में मदर डे मनाया जा रहा है। इस अवसर पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक अपनी माताओं को खास अंदाज में विश करते हुए दिखाई दे रहे है और पोस्ट शेयर कर मां के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुके है। इसी दौरान हाल ही में विवाह के बंधन में बंधी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी 2 मम्मियों यानि मां और मां सासू को विश करते हुए खास पोस्ट भी साझा कर दिया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो चुका है।

आलिया भट्ट द्वारा साझा की फोटोज में देखा जा सकता है कि वह अपनी मां सोनू राजदान और सासू मां नीतू कपूर के बीच में खड़ी पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच तीने के खिले हुए चेहरे भी दिखाई दिए है। इस फोटो को साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी खूबसुरत खूबसुरत मदर्स. हैप्पी मदर्स डे. सब दिन हर दिन!'' फैंस आलिया भट्ट के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी मदर्स को विश भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

ख़बरों की माने तो आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर संग विवाह रचा लिया था। कपल की शादी में परिवारिक सदस्य और खास दोस्त आए हुए थे, जहां से दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगी थी।

मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार

'कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- 'मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -