दुनिया की सबसे ज्यादा कमाऊ एक्ट्रेस होने के बाद भी बॉलीवुड के इन मेल एक्टर्स से पीछे है एमा स्टोन
दुनिया की सबसे ज्यादा कमाऊ एक्ट्रेस होने के बाद भी बॉलीवुड के इन मेल एक्टर्स से पीछे है एमा स्टोन
Share:

अभी हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा स्टोन को दुनिया की सबसे कमाऊ एक्ट्रेस घोषित किया गया है. लेकिन भले ही एमा दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस है लेकिन वे अब भी बॉलीवुड एक्टर्स से पीछे है. दरअसल पिछले दिनों फ़ोर्ब्स की सालाना लिस्ट में एमा को पहला स्थान मिला है लेकिन अगर उनकी तुलना मेल एक्टर्स से की जाए तो वो टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाई है.

दरअसल एमा की कमाई की बात करें तो जून तक 166 करोड़ से ऊपर थी. वहीं इस साल दुनिया के सबसे कमाऊ एक्टर बने मार्क वह्यबर्ग की कमाई 4 अरब 35 करोड़ से ऊपर रही. वहीं फ़ोर्ब्स के टॉप 10 लिस्ट की बात करें तो इसमें तीन भारतीय एक्टर्स भी शामिल है. आठवें नंबर पर शाहरुख़ खान है जिनकी कमाई 2 अरब 43 करोड़ से ज्यादा है. नौवे नंबर पर सलमान खान है जिनकी कमाई 2 अरब 37 करोड़ है और दसवें नंबर पर अक्षय कुमार है जिनकी कमाई 2 अरब 27 करोड़ रूपये है.

बात अगर एमा की करें तो वे 15 वें नंबर पर है. इस तरह से देखा जाए तो एमा कमाई के मामले में बॉलीवुड के मेल एक्टर्स से कहीं पीछे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की यह बुलबुल भी हॉलीवुड को उड़ चली

हॉरर फिल्म 'एनाबेल.. को देख लड़की ने अपना होशो-हवास खोया

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने बदली 1200 करोड़ की वसीयत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -