टीवी शो से एमा स्टोन ने की थी अपने करियर की शुरुआत
टीवी शो से एमा स्टोन ने की थी अपने करियर की शुरुआत
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस एमा स्टोन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, एमा स्टोन ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, वहीं एमा स्टोन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। एमा स्टोन का जन्म आज ही के दिन यानी कि 06 नवंबर 1988 को स्कॉटडेल में हुआ था। एमा स्टोन ने अपने करियर की शुरू वर्ष 2004 से एक टीवी शो से की थी। 

एमा स्टोन की एक्टिंग के लिए उनके फैंस ने उन्हें खूब बधाईयां दी थी, इतना ही एमा स्टोन ने एक से बाद एक बड़े से बड़े टीवी शोज में काम करके अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया, इसके बाद भी एमा स्टोन ने हार नहीं मानी और अपनी एक्टिंग के करियर को और भी आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने का फैसला किया, जिसमे वह सफल भी हुई। एमा स्टोन की पहली फिल्म वर्ष 2006 -2007 के बीच रिलीज़ हुई थी, जिसमे वह लीड रोल में नज़र आई। इस फिल्म में काम करने के बाद उनके फैंस की लिस्ट और भी लम्बी होते चली गई।  और आज एक वक़्त ऐसा है कि सोशल मीडिया पर एमा स्टोन के फैंस की गिनती कर पाना बहुत ही मुश्किल है। 

वहीं हम बात करने एमा स्टोन के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की तो वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमा स्टोन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह वर्ष 2022 में आने वाली फिल्म Babylon में नज़र आने वाली है, उनकी इस फिल्म में देखने के लिए उनके फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है, लेकिन अब देखना यह है कि क्या एमा स्टोन की यह फिल्म फैंस के दिलों पर अपना राज जमा सकती है या नहीं, यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पाएगा।

इस देश में मिला 'सोने का द्वीप', नदी से निकल रहे सोने के जेवर-अंगूठियां

OMG! बुक लॉन्चिंग के समय इस हॉलीवुड स्टार ने किया अपनी सेक्सुअलिटी का खुलासा, हर कोई हुआ हैरान

इस दिन रिलीज़ होगी एडेल की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -