OMG! बुक लॉन्चिंग के समय इस हॉलीवुड स्टार ने किया अपनी सेक्सुअलिटी का खुलासा, हर कोई हुआ हैरान

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर काल पेन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने जो वजह सामने आई है उसने सभी को हैरान कर दिया है. जी हां भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर काल पेनकी सेक्सुअलिटी का खुलासा हाल ही हुआ है. उन्होंने अपनी किताब लॉन्च के अवसर  पर खुद बोला है कि वह एक ‘गे’  हैं. उन्होंने ‘हेरोल्ड एंड कुमार’ कॉमेडी सीरीज से पॉपुलैरिटी प्राप्त की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काल पेन ने हाल ही में उसके 11 साल पुराने फ्रेंड पार्टना जॉश से सगाई की है. 

हम बता दें कि काल पेन ने एक इंटरव्यू में अपने रिलिशेनशिप और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के वक़्त में कार्य करने के बीच के अनुभवों को साझा किया है. इतना ही नहीं काल पेन ने मीडिया से बात करते हुए अपनी नई किताब (Kal Penn Book) ‘यू कांट बी सीरियस’ के प्रमोशन के दौरान बोला है कि  ''जोश और मैं 11 साल से एक साथ हैं.” काल पेन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा,”अक्टूबर में हमारी 11वीं एनिवर्सरी थी. इसलिए, इसके बारे में में मेने लिखा है … यह हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है.”

मीडिया से बात करते हुए काल पेन ने आगे बताया है कि “मैं पाठकों के साथ अपने रिलेशनशिप को बताने को लेकर सच में उत्साहित हूं. लेकिन जोश, मेरे पार्टनर, मेरे पेरेंट, और मेरे भाई, चार लोग जो परिवार में मेरे सबसे नज़दीक है, काफी शांत हैं. वह अटेंशन और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.” काल पेन ने लॉस एंजिल्स जाने के उपरांत के वर्ष 2004 की कॉमेडी ‘हेरोल्ड एंड कुमार गो टू व्हाइट कैसल’ से अभिनय की शुरुआत की. मूवी ने दो सीक्वेल बनाए और काल ने वर्ष 2006 की फिल्म ‘नेमसेक’ और सीरीज ‘हाउस’ समेत कई प्रोजेक्ट में कार्य किया. इतना ही उनकी अलग तरह की मूवी के चलते उन्होंने राष्ट्रपति बराक ओबामा के लिए एक्टिंग से लेकर प्रचार तक किया था.

इस दिन रिलीज़ होगी एडेल की नई फिल्म

हॉलीवुड स्टार इद्रिस एल्बा का बड़ा एलान, कहा- "जल्द ही बंद करूँगा बीयर..."

लगातार तीसरे साल एड शीरन सबसे अमीर ब्रिटिश स्टार की सूची में हुए शामिल

Most Popular

- Sponsored Advert -