इन 3 ग्रैंड स्लैम से बाहर हुईं Emma Raducanu, चौकाने वाली है वजह
इन 3 ग्रैंड स्लैम से बाहर हुईं Emma Raducanu, चौकाने वाली है वजह
Share:

ब्रिटिश टेनिस स्टार एमा राडुकानू चोटिल हो चुकी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सर्जरी के उपरांत फोटो साझा की है जिसके साथ उन्होंने लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। माना जा रहा है कि एमा राडुकानू इस वर्ष होने वाले विंबलडन, फ्रेंच ओपन और US ओपन में खेल नहीं सकती। उनकी हाथों और टखने की सर्जरी हुई है, जिसे ठीक होने में अभी समय लगने वाला है। 

20 वर्ष की ब्रिटिश स्टार एमा राडुकानू ने अस्पताल के बिस्तर पर मुस्कुराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और अपने 2.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को हाथ से लिखे एक नोट में बोला है- मैं कहना चाहती हूं कि बीते 10 महीने मुश्किल रहे हैं क्योंकि मैं दोनों हाथों की हड्डी पर बार-बार लगने वाली चोट का सामना कर रही हूँ। अपनी बात को जारी रखते हुए राडुकानू ने लिखा- मैंने दर्द को प्रबंधित करने और इस वर्ष के अधिकांश समय और बीते वर्ष के अंत तक अभ्यास भार को नाटकीय रूप से कम करने, प्रशिक्षण के लापता सप्ताहों के साथ-साथ पिछले सीजन को कम करने की कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से यह ठीक नहीं हो पाई। अब मैं इन मुद्दों को हल करने के लिए दोनों हाथों की एक मामूली प्रक्रिया से गुजर रही हूं। 

उन्होंने आगे लिखते हुए कहा है कि  मुझे यह बताते हुए निराशा हो रही है कि मैं अगले कुछ माह के लिए बाहर रहूंगी। यह मुझे पीड़ा देती है। मैं गर्मियों को याद करने वाली हूँ। सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मेरा समर्थन करना जारी रखा है। आप सभी को कोर्ट पर दोबारा देखने के लिए मैं उत्सुक हूं।

फीफा विश्व कप 2018 का Viral Girl ने बिकिनी पहन ढाया कहर

दोहा डायमंड लीग 2023 में नीरज चोपड़ा की धमाकेदार वापसी, अपने नाम किया खिताब

IPL के दौरान बॉल लगने से घायल हुआ कैमरामैन, फिर राशिद खान ने कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -