IPL के दौरान बॉल लगने से घायल हुआ कैमरामैन, फिर राशिद खान ने कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हुए दीवाने
IPL के दौरान बॉल लगने से घायल हुआ कैमरामैन, फिर राशिद खान ने कर दिया कुछ ऐसा कि लोग हुए दीवाने
Share:

IPL 2023 के 48वें मैच में राजस्थान रॉयल्स गुजरात टाइटंस के खिलाफ 118 रन पर सिमट गई। टीम के स्टार बल्लेबाज अपना जादू नहीं बिखेर सके। गुजरात के स्पिनर राशिद खान एवं नूर अहमद के सामने राजस्थान के बल्लेबाज टिक नहीं पाएं। राजस्थान रॉयल्स की तरफ  से संजू सैमसन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस ने राजस्थान को 13.5 ओवर में 1 विकेट खोकर पराजित किया। इस जीत के साथ वह अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है।

वही राजस्थान के लिए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बड़े शॉर्ट लगाने की कोशिश की। उन्होंने 15वें ओवर में नूर अहमद को छक्का जड़ा, मगर उनके शॉर्ट से एक कैमरामैन चोटिल हो गया। दरअसल कैमरामैन बोल्ट के सिक्सर को शूट कर रहे थे, मगर इससे पहले कि वह स्वयं को बचा पाते, बॉल उन्हें लग गई। गेंद कैमरामैन के सिर पर लगी। वह गिर पड़ा और खून बहने लगा। इस बीच कैमरामैन के पास सहायक कर्मचारी पहुंचे और उन्हें संभाला।

गुजरात के स्पिनर राशिद खान कैमरामैन का हालचाल लेने पहुंचे। कैमरा मैन ने उन्हें बताया कि वह ठीक है। तत्पश्चात, राशिद वापस मैदान पर लौटे। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस दमदार छक्के के पश्चात् ट्रेंट बोल्ट अधिक देर क्रीज पर टिक नहीं सके। बोल्ट 11 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने एक छक्का और एक चौका भी लगाया। IPL के डबल हेडर मैच के दिन लीग इतिहास के सबसे बड़े दुश्मन आमने-सामने होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स चेपक में मुंबई इंडियंस की मेजबानी करेगी। अंतिम बार दोनों टीम 2019 में चेपक पर आमने-सामने आई थी। मुंबई फॉर्म में लौट चुकी है। बीते 2 मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान एवं पंजाब को पराजित किया है। शनिवार का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स एवं RCB के बीच होगा।

WTC Final 2023: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, फाइनल मुकाबले से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज़

IPL 2023: दोनों ने फिफ्टी जड़ी, मुंबई ने मैच भी जीता, फिर SKY से क्यों दुखी हैं ईशान किशन ?

IPL 2023: कोहली ही नहीं, धोनी से भी पंगा ले चुके हैं गौतम गंभीर ! इरफ़ान पठान ने सुनाया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -