अपने किरदार से प्रेरित होकर ड्रेगन टैटू बनवाएंगी एमिलिया क्लार्क

हॉलीवुड में टैटू का काफी चलन हैं कई अभिनेत्रियां और अभिनेता हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट्स पर टैटू बनवा रखा है. ऐसे में हाल ही में भी एक हॉलीवुड अभिनेत्री ने टैटू बनवाने की बात की है. जी दरसल में हाल ही में गेम ऑफ थ्रोन्स ' की अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को भी टैटू बनवाने की जल्दी है. जल्द ही एमिलिया क्लार्क भी अपनी कलाई पर टैटू बनवाने वाली है.

एमिलिया क्लार्क ने अपनी फेवरेट टेलीविजन सीरिज से ये प्रेरणा मिली है कि वह अपनी कलाई पर ड्रेगन का टैटू बनवाए. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बात का एलान भी किया है. टीवी पर आने वाले शो ' मदर ऑफ ड्रैगन ' को एमिलिया बहुत पसंद करती है और इस शो में वह टरगैरियन का किरदार निभा रही है इस शो का आखिरी सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है और इस किरदार को हमेशा याद रखने के लिए एमिलिया ने यह फैसला लिया है कि वह अपनी कलाई पर ड्रेगन का टैटू बनवाएंगी.

ड्रेगन को अपनी कलाई पर बनवाने का एलान एमिलिया ने एक टॉक शो के वक्त किया. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब नजर आता है एमिलिया के हाथ में ड्रेगन टैटू. एमिलिया को आप सभी ने कई फिल्मों में भी देखा ही होगा जो हिट रही हैं.

लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स को घूरते थे मॉर्गन फ्रीमैन, महिलाओं ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

लड़कियों को स्कूल में मेकअप करने के समर्थन में आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

जल्द हॉलीवुड सुपरहीरो के साथ नज़र आएंगी दीपिका

Most Popular

- Sponsored Advert -