भारत घूम रही है गेम ऑफ थ्रोन्स की ड्रैगन क्वीन एमिलिया, देखें फोटो
भारत घूम रही है गेम ऑफ थ्रोन्स की ड्रैगन क्वीन एमिलिया, देखें फोटो
Share:

यदि आप हॉलीवुड के फैन हैं तो आपको वर्ल्ड फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स के बारे में जरूर पता ही होगा. इस शो में ड्रैगन क्वीन डिनेरिस स्ट्रोमबोर्न का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क के चर्चे हर जगह हुए थे और इस शो में एमिलिया ने बढ़िया काम भी किया था और उनकी देश-विदेश में खूब सराहना भी हुई थी. वहीं अब एमिलिया भारत घूमने के लिए आई हैं.

एक्ट्रेस एमिलिया मुंबई में नहीं बल्कि उत्तराखंड में हैं. गेम ऑफ थ्रोन्स शो की समाप्ति बाद एमिलिया ने काम से ब्रेक लिया है और अब वे भारत में छुट्टियां मनाने के लिए आई है. इस ट्रिप पर उनके साथ शो में जॉन स्नो का किरदार निभाने वाले अभिनेता किट हैरिग्टन की पत्नी रोज लेस्ली भी आई हैं. रोज ने भी गेम ऑफ थ्रोन्स में अच्छा काम किया था.

एक्ट्रेस ने अपनी भारत ट्रिप की कुछ तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में आप एमिलिया और रोज की खुशी-खुशी ली गई सेल्फी, शाम की पूजा से एक तस्वीर, एमिलिया के कमरे में बैठे बंदर सहित कुछ अन्य शामिल हैं. एमिलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट भी लिखा है और जिसमें उन्होंने हमारे देश को नमस्कार करते हुए अपनी ट्रिप के बारे में बात की है. इन फोटोज को अब खूब पसंद किया जा रहा है.

अक्षय की हुई ऐसी हालत, हॉलीवुड एक्टर से हो रही तुलना

न्यू शेपवियर लाइन पर बढ़ा विवाद, किम को बदलना पड़ा नाम

इस तारीख को भारत में रिलीज होगी जोकिन फीनिक्स की 'जोकर', पोस्टर आउट

अमेरिका में इस एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े शर्मनाक हरकत, लुटेरों ने कार तोड़ उड़ाया 2.5 लाख का बैग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -